सलमान खान और करण जौहर की फिल्म ‘द बुल’ कब बनेगी, पढ़े पूरी खबर

सलमान खान और करण जौहर की फिल्म 'द बुल' कब बनेगी, पढ़े पूरी खबर

Salman Khan इन दिनों अपनी अगली फिल्म द बुल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के जरिए सलमान करीब 25 साल बाद प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ साथ आने वाले हैं। टाइगर 3 के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने पुष्टि की कि वह द बुल में करण के साथ काम करने जा रहे हैं। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में मुंबई में हुए फोटोशूट में भी हिस्सा लिया था। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की रिलीज की खबरें गलत हैं। द बुल फिल्म की तैयारी एक महीने के अंदर शुरू हो जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू होगी।

सलमान कब करेंगे द बुल की तैयारी ?

सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं। साजिद नाडियाडलावा इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसका निर्देशन गजिनी फेम AR मुरुगादॉस करेंगे। वहीं कुछ दिनों पहले सलमान ने खुद इस फिल्म की घोषणा की थी। अभी तक फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। इस फिल्म में सलमान एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आएंगे। लेकिन ये फिल्म इमोशनल और सोशल मैसेज लेकर आएगी।

द बुल में क्या होंगे सलमान ?

एआर मुरुगादॉस के साथ सलमान की फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। इसका मतलब है कि इस साल के अंत तक इस फिल्म का काम पूरा हो जाएगा और सलमान द बुल की तैयारी में जुट जाएंगे। द बुल में सलमान खान ब्रिगेडियर फारूक बुलसर का किरदार निभाने वाले हैं। फारूक बुलसारा ने 1988 में मालदीव में ऑपरेशन कैक्टस का नेतृत्व किया था। इस फिल्म को शुरू करने से पहले सलमान खान एक बड़े शारीरिक बदलाव से भी गुजरेंगे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *