Ashutosh Rana है भाग्यशाली, फिल्म संघर्ष 2 के लिए हैं तैयार

Ashutosh Rana है भाग्यशाली, फिल्म संघर्ष 2 के लिए हैं तैयार

Ashutosh Rana की फिल्म ‘संघर्ष’ के किरदार से सब मंत्रमुग्ध हैं। प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर कहा कि वह अपनी फिल्म ‘संघर्ष’ का सीक्वल चाहती हैं। प्रीति के ट्वीट के बाद फिल्म की निर्देशक तनुजा चंद्रा ने भी कहा कि ऋत (प्रीति जिंटा का किरदार) को वापस स्क्रीन पर देखना बहुत अच्छा होगा। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक आशुतोष राणा न कहा की वह संघर्ष 2 का हिस्सा बनना चाहते हैं।

Ashutosh Rana संघर्ष 2 के लिए हैं तैयार

उन्होंने कहा ”मैं निश्चित रूप से Sangharsh 2 का हिस्सा बनना चाहता हूं। संग्राम काफी मशहूर है, जो मुझे बहुत कुछ दिया है। कितना सौभाग्य है कि 25 साल बाद भी यह फिल्म आपकी और दर्शकों की यादों में ताजा है। किसी भी अभिनेता के करियर में ऐसी तीन या चार भूमिकाएँ होती हैं। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे ऐसा किरदार मिला जो संघर्ष से गुजरा, जो आज भी लोगों की यादों में ताजा है।”

प्रीति के लिए काफी चुनौती पूर्ण रहा शूटिंग

यह भी कहा कि अगर मेकर्स का मानना ​​है कि हमें इस फिल्म में कास्ट किया जाना चाहिए तो हम निश्चित तौर पर Sangharsh 2 का हिस्सा बनना चाहेंगे। प्रीति जिंटा ने कुछ दिनों पहले ‘संघर्ष’ की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव के बारे में भी बात की थी और कहा था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका पैर टूट गया था। उसके दांत टूट गये हैं। उसके होंठ भी कटे हुए हैं। यह उनके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण शूट था। उन्हें कई बार अस्पताल भी जाना पड़ा।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *