Mr and Mrs Mahi Trailer Release, जल्द सिनेमाघरों देगी दस्तक

Mr and Mrs Mahi Trailer Release, जल्द सिनेमाघरों देगी दस्तक

Mr and Mrs Mahi Trailer Release : क्रिकेट प्रेमियों के लिए कई फिल्में बनती हैं। अब एक और फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। जिसमें से करण जौहर की निर्मित एक बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

Mr and Mrs Mahi Trailer Release

इसके ट्रेलर की शुरुआत राजकुमार और जान्हवीर के रोमांस से होती है। अभिनेत्री एक डॉक्टर है और मिस्टर माही एक दुकान चलाते हैं। वह क्रिकेट से संबंधित सामान बेचता है। जिसका सपना एक दिन क्रिकेटर बनने का है। लेकिन उनके पिता इसके सख्त खिलाफ हैं। मिस्टर माही को एक बार खुद को साबित करने का मौका मिलता है, लेकिन वह हार जाते हैं। वहीं जान्हवी को भी क्रिकेट में दिलचस्पी है, लेकिन अपने पिता की वजह से वह डॉक्टर बन गईं।

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

एक्टर ने उनकी प्रतिभा देखी और उन्हें क्रिकेटर बनने के लिए मना लिया। जान्हवी को एहसास हुआ कि राजकुमार खुद को साबित करने के लिए उन्हें क्रिकेटर बना रहे हैं। आत्मविश्वास की कमी है कि वह राष्ट्रीय स्तर पर खेल पाएगा या नहीं। अब देखते हैं कि वह राजकुमार का सपना कैसे पूरा करते हैं। यह फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है।

Also Read : Shilpa Shetty चारधाम यात्रा पर गईं, परिवार के साथ शेयर की फोटो

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *