अजय देवगन के जन्मदिन जैसे खास मौके पर Maidaan का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अजय देवगन के जन्मदिन जैसे खास मौके पर Maidaan का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Maidaan Trailor Release : ‘शैतान’ को तहस-नहस करने वाले एक्टर अजय देवगन अब सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में लोगों के इमोशन्स को भरते नजर आएंगे। आज एक्टर के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी आने वाली फिल्म ‘मैदान’ का आखिरी ट्रेलर रिलीज किया गया। ‘मैदान’ अजय देवगन के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक है। यह एक बायोपिक फिल्म है, जिसमें अजय पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे।

‘मैदान’ फिल्म में कौन से फुटबॉल कोच की है कहानी ?

‘मैदान’ फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। इसमें आपको 1952 से लेकर 1962 तक की कहानी देखने को मिलने वाली है। जिसमें एक्टर फुटबॉल मैचों में टीम इंडिया को हारते हुए नहीं देखना चाहते। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह अपनी टीम बनाते हैं, जिसमें केवल युवा शामिल होते हैं। उनमें जोश और जुनून भरने के साथ ही वह यह भी स्पष्ट करते हैं कि सांसारिक लोगों से किसी भी चीज की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

10 अप्रैल को रिलीज हो रही अजय की इमोशन्स भारी फिल्म

इसके ट्रेलर में अजय का डायलॉग है- जो बात समझ में न आए, उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए। इस पूरे ट्रेलर में फैंस को ये एक डायलॉग बेहद पसंद आ रहा है। ‘मैदान’ बोनी कपूर द्वारा निर्मित फिल्म है। इस फिल्म के बारे में अजय देवगन ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि हमारे देश में ऐसा कुछ होता है। 50 और 60 के दशक में इतिहास रचने वाले सिर्फ एक नहीं बल्कि कई लोगों की मेहनत की वजह से फुटबॉल आज इस मुकाम पर पहुंचा है। यह ‘मैदान’ फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *