Kalki 2898 AD का कल रिलीज़ हो रहा ट्रेलर, दीपिका शानदार लुक आउट

Kalki 2898 AD का कल रिलीज़ हो रहा ट्रेलर, दीपिका शानदार लुक आउट

Kalki 2898 AD 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन समेत कई सितारे नजर आएंगे। अब फैन्स इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, जो कल यानी 10 जून को रिलीज होने वाला है, लेकिन उससे पहले मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण अनोखे अवतार में नजर आ रही हैं।

Kalki 2898 AD से दीपिका का सामने आया बेहद शानदार नया लुक

‘कल्कि 2898 AD’ में प्रभास जहां भैरव का किरदार निभाने जा रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ‘अश्वत्थामा’ के किरदार में नजर आएंगे। अभी तक दीपिका के किरदार का खुलासा नहीं हुआ है। अब एक्ट्रेस का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें उनका शानदार लुक देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस बिखरे बालों और चेहरे पर झुर्रियों के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं उनके पीछे कुछ लोग हाथ में तलवार और भाले लिए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि उम्मीद की शुरुआत उनसे होती है।

रणवीर सिंह खुद को नहीं रोक सके कमेंट करने से

दीपिका की पोस्ट पर उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, बूम, स्टनर। वहीं फाइटर में उनके को-स्टार अक्षय ओबेरॉय ने फायर इमोजी शेयर किया है। ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Also Read : Chandu Champion इस दिन होगी रिलीज़, एडवांस बुकिंग शुरू

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *