Chandu Champion इस दिन होगी रिलीज़, एडवांस बुकिंग शुरू

Chandu Champion इस दिन होगी रिलीज़, एडवांस बुकिंग शुरू

Chandu Champion कबीर खान निर्देशित फिल्म इस समय चर्चा में है। हर कोई कार्तिक आर्यन की फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। कुछ दिनों पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें एक्टर दमदार अवतार में नजर आए थे। कार्तिक ‘चंदू चैंपियन’ में मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में नजर आएंगे, जो कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Chandu Champion की एडवांस बुकिंग शुरू

कार्तिक आर्यन स्टारर ‘चंदू चैंपियन’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने एक वीडियो शेयर कर दी। मेकर्स फिल्म के गाने और ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर दिखाते हैं। शायद ये पहली बार है कि किसी फिल्म की एडवांस बुकिंग वहां दिखाई गई है। जहां डायरेक्टर और एक्टर दोनों मौजूद थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस दिन रिलीज़ होने जा रही कार्तिक आर्यन की फिल्म

एडवांस बुकिंग के साथ-साथ कार्तिक की फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी मिल गया है। तरण आदर्श ने एक ट्वीट में बताया कि फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है और ‘यूए’ सर्टिफिकेट मिल गया है। वहीं इसका रन टाइम 2 घंटे 23 मिनट होने वाला है। कबीर खान निर्देशित फिल्म में भूमिका निभाने वाले कार्तिक आर्यन साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Also Read : Poco एम सीरीज में M6 को करने जा रहा है लॉन्च, देखें कीमत और फीचर्स

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *