Sikandar फिल्म की इस दिन शूटिंग शुरू, सलमान की जबरदस्त एक्शन सीन

Sikandar फिल्म की इस दिन शूटिंग शुरू, सलमान की जबरदस्त एक्शन सीन

Sikandar से सलमान खान चौंकाने वाले हैं। वह फिल्म में असाधारण एक्शन दृश्यों में अभिनय करते नजर आएंगे। इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 18 जून से शुरू होने जा रही है। इस बात की जानकारी खुद फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने सलमान और अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ”एनजीई परिवार 18 जून को सबसे बड़े एयर एक्शन सीक्वेंस के साथ ‘सिकंदर’ की शूटिंग के पहले दिन को साझा करने के लिए बहुत उत्साहित है। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं।

Sikandar में हवाई का एक शानदार एक्शन सीन

इस फिल्म के पहले शूट में सलमान एक्शन करते नजर आएंगे। वह 33,000 फीट की ऊंचाई पर हवाई जहाज में एक शानदार एक्शन सीन के साथ शूटिंग की शुरुआत करेंगे। इसके लिए वह कई दिनों से रिहर्सल कर रहे हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका निभा सकती हैं। दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। आधिकारिक शूटिंग स्थान का खुलासा नहीं किया गया है।

इन फिल्मों में इनका अच्छा रहा रिकॉर्ड

अगर साजिद और सलमान की बात करें तो इन दोनों का अब तक का ट्रैक रिकॉर्ड 100 प्रतिशत है। इस जोड़ी ने सलमान खान को साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित 200 करोड़ रुपये की पहली फिल्म ‘किक’ दी थी। इससे पहले साजिद और सलमान ने ‘किक’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘जान-ए-मन’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया था।

Also Read : Motorola 100x AI सुपर ज़ूम फीचर के साथ लॉन्च करने जा रहा स्मार्टफोन

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *