Kalki 2898 AD रिलीज़ से पहले एडवांस बुकिंग में कमाई 10 करोड़ रुपये

Kalki 2898 AD रिलीज़ से पहले एडवांस बुकिंग में कमाई 10 करोड़ रुपये

Kalki 2898 AD प्रशंसकों के लंबे इंतजार के बाद ट्रेलर आखिरकार आ ही गया है। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास और ‘सदी के हीरो’ अमिताभ बच्चन के किरदार ने लोगों को काफी प्रभावित किया है। इसके ट्रेलर में दीपिका पादुकोण को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। ट्रेलर में अभिनेत्री की एक झलक से पता चलता है कि वह फिल्म में गर्भवती भी हैं। असल जिंदगी में प्रेग्नेंट दीपिका इस फिल्म में एक बार फिर मां के किरदार में नजर आएंगी।

Kalki 2898 AD के ट्रेलर देखने लोगों ने काफी सराहा

डायरेक्टर नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 AD’ में दीपिका के लुक और किरदार ने दिल जीत लिया। एक ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह मां 27 जून को फिल्म में कमाल करेगी। सबकी सांसें अटक जाएंगी। एक अन्य ने कमेंट किया, ‘दीपिका इस फिल्म में भी प्रेग्नेंट हैं। यह देखना मजेदार होने वाला है। वहीं कुछ लोगों का मानना ​​है कि दीपिका प्रभास की मां का किरदार निभा सकती हैं।

इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कमाई लगभग 10 करोड़ रुपये

ट्रेलर के एक सीन में दीपिका को ‘सुम-80’ के रूप में दिखाया गया है। भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी शुरू नहीं हुई है, हालांकि यह अमेरिका में शुरू हो चुकी है। फिल्म की अब तक 17000 टिकटें बिक चुकी हैं। फिल्म ने कनाडा में 4.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। उत्तरी अमेरिका में ‘कल्कि 2898 AD’ ने करीब 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की।

Also Read : iQOO Neo 9 Pro फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें फीचर्स

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *