15 रुपये की साड़ी में कहर ढाते नजर आई Adah Sharma, लोग हैरान

15 रुपये की साड़ी में कहर ढाते नजर आई Adah Sharma, लोग हैरान

Adah Sharma ‘द केरल स्टोरी’ एक्ट्रेस अदा शर्मा जो पैपराजी की भी पसंदीदा हैं, अभी हाल ही में एक्ट्रेस बिल्कुल अलग अंदाज में स्पॉट हुईं। वह मेकअप या फैंसी कपड़े नहीं पहनती थी। इन सबके बावजूद वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस साड़ी पहने नजर आईं और जब उन्होंने इस साड़ी की कीमत बताई तो लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया।

15 रुपये की साड़ी में नजर आई Adah Sharma

वीडियो में एक्ट्रेस ऑरेंज प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने मल्टी कलर पफ स्लीव्स वाले टॉप के साथ पहना है। इस लुक में वह एक कैफे में घूमती नजर आ रही हैं। एक महिला ने उन्हें रोका और उनकी साड़ी की कीमत पूछी तो उन्होंने बताया इस साड़ी की कीमत 15 रुपये है। मेरे पास कीमत बताने का उनका एक वीडियो है।’ महिला चौंक जाती है और कहती है, 50 टका? जवाब में अड्डा ने कहा, ‘अरे, 50 नहीं, 15 टका, दूसरे पांच का मतलब 15 टका। यह साड़ी कुछ साल पहले ली गई थी। जिस पर एक्ट्रेस ने बार-बार साड़ी की कीमत 15 रुपये बताई।

तरह-तरह आ रही फैन्स की प्रतिक्रिया

इस सस्ती साड़ी को अदा शर्मा बड़े स्टाइल से कैरी करती नजर आईं। उनके पास काला चश्मा और एक बैकपैक था। एक्ट्रेस का यह वीडियो देखकर नेटिजन्स हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या यह आपको सरोजिनी बाजार से मिला?’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘उस समय किसी ने लिखा था कि यह अलग था, लेकिन अब यह कहां है…’ एक अन्य ने लिखा, ‘अपनी पहचान ऐसी बनाओ कि 15 रुपये की साड़ी की कीमत 15 लाख रुपये हो।’

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *