Viral Video : ट्विंकल खन्ना ने क्यों अक्षय कुमार पर कसा तंज, देखें विडियो

Viral Video : ट्विंकल खन्ना ने क्यों अक्षय कुमार पर कसा तंज, देखें विडियो

Viral Video : बॉलीवुड के पावर कपल ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार एक साथ परफेक्ट लगते हैं। ये दोनों एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते रहते हैं। जहां अक्षय कुमार अपने वीडियो के जरिए लोगों को हंसाने में कभी असफल नहीं होते हैं। वहीं ट्विंकल खन्ना भी कभी मजाकिया तो कभी सामाजिक मुद्दों पर बात करती नजर आती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने एक्टर की एक हरकत की वजह से पर तंज कसा है।

दोनों शादी समारोह के लिए हो रहे तैयार

ट्विंकल खन्ना ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों शादी समारोह के लिए तैयार हो रहे हैं और बेज रंग के कपड़े पहने हुए हैं। जहां ट्विंकल खुद को संवारने में लगी हुई हैं, वहीं अक्षय कुमार उनके पीछे कूदते नजर आ रहे हैं। पहली झलक में ट्विंकल अपने बालों में कंघी कर रही हैं और अक्षय पीछे बैठकर फोन चला रहे हैं और अचानक खड़े होकर चले जाते हैं।

Viral Video : ट्विंकल ने अक्षय पे क्यों कसा तंज ?

दूसरी झलक में एक्ट्रेस गार्डन में अपना आउटफिट फ्लॉन्ट कर रही हैं, जहां अचानक अक्षय पीछे से दौड़कर छलांग लगा देते हैं। इस वीडियो को शेयर कर ट्विंकल ने कैप्शन में अक्षय कुमार पर तंज कसा, ‘हर सफल महिला के पीछे एक आदमी होता है जो अपने काम में व्यस्त रहता है, सहमत हैं? सहमत होना? मुझे नीचे टिप्पणी में बताये।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *