Pushpa 2 The Rule के फर्स्ट लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई रश्मिका

Pushpa 2 The Rule के फर्स्ट लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई रश्मिका

Pushpa 2 The Rule 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म से अल्लू और रश्मिका फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। ‘पुष्पा 2’ के निर्माताओं ने 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर पहला टीज़र जारी करने की घोषणा की है, लेकिन उससे पहले एक्ट्रेस के जन्मदिन पर एक सरप्राइज मिला। इसमें रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक सोशल सामने आया है।

Pushpa 2 The Rule से रश्मिका का फर्स्ट लुक

इस पोस्टर में श्रीवल्ली के किरदार में रश्मिका बेहद दमदार लग रही हैं। इसमें हरे रंग की साड़ी, सिंदूर लगाए बाल और हरी-लाल चूड़ियां पहने नजर आ रही हैं। कमरबंद के साथ नेकलेस, नाक में नथनी और गले में मंगलसूत्र पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने लाल बिंदी, आंखों में काजल, न्यूड लिपस्टिक और बंधे बालों से लुक को पूरा किया।

8 अप्रैल को रिलीज होगा टीज़र

इस पोस्टर के साथ ही फिल्म के टीजर की भी घोषणा कर दी गई है, जो 8 अप्रैल को रिलीज होगी। इससे पहले मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ की ओटीटी रिलीज की भी घोषणा की थी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी। ‘पुष्प 2’ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में उपलब्ध होगी।

Also Read : Son Of Sardar 2 में अजय के साथ सोनाक्षी होंगी ? देखें लेटेस्ट अपडेट

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *