सुविधाजनक हो हनुमानगढ़ तहसील मुख्यालय

सुविधाजनक हो हनुमानगढ़ तहसील मुख्यालय

अजय सिंह ने डॉक्यूमेंट्री की जांच और भवन के स्थान को बताया

भोपाल~:    चुरहट से विधायक और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने अपने क्षेत्र हनुमानगढ़ तहसील मुख्यालय के लिए बनने वाले भवन को ओल्ड पंप हाउस, मुख्य सड़क और स्टैंड के पास उपलब्ध जमीन पर जाने की मांग की है।
उन्होंने कहा कि जिस स्थान पर तहसील मुख्यालय के लिए भूमि पूजन किया जा रहा है वह सोन नदी के किनारे है। इस इलाके में न तो सड़कें हैं और न ही आबादी। ऐसे सुनसान स्थान पर तहसील भवन बनाया गया जो अव्यवहारिक और आम लोगों के लिए उपयोगी है।
सिंह ने कहा कि निहित स्वार्थ को साधने के लिए हनुमानगढ़ तहसील के भवन को मुख्य मार्ग और सार्वभौम के लिए सुविधाजनक स्थान पर न छोड़ा जाए, ऐसे सुनसन स्थान पर बनाया जा रहा है।
अजयसिंह ने कहा कि जिस जमीन का भूमिपूजन हुआ है, उसी जमीन पर
पहले जेट्रोफा के इंजीनियर्स काउंसिल का कार्यभार संभाला था। फिर अभी पिछले वर्ष भी सार्वजनिक शिलालेख के नाम आर.ई.एस.सी. से नब्बे लाख का चित्रण किया गया।
इस प्रतिमा में विशाल के स्मारकों को उसी स्थान पर रखा गया है, जिस स्थान पर तहसील भवन के लिए भूमि का पूजन किया गया है। अगर इसका सामान निकाला जाए तो पूरे कैमरा का पता चल जाएगा। उन्होंने इस मॉडल के मॉडल की जांच की दीवार और तहसील मुख्यालय भवन को जनता के लिए सुविधाजनक स्थान पर बनाने की मांग की है।
-0-

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *