Ram Charan के 39वें जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सरप्राइज, रिलीज किया गेम चेंजर का पहला गाना

Ram Charan के 39वें जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सरप्राइज, रिलीज किया गेम चेंजर का पहला गाना

Game Changer : Ram Charan 27 मार्च को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने इस विशेष दिन की शुरुआत राम चरण अपनी पत्नी उपासना और बेटी के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन किये। उनके चहेते सोशल मीडिया पर जन्मदिन की खूब बधाइयां दीं। इस बीच ‘गेम चेंजर’ के मेकर्स ने राम चरण को एक खास सरप्राइज दिया है। जहां राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गेम चेंजर’ का पहला गाना ‘जरगांडी’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

गेम चेंजर के पहले गाने को सुन नहीं रोक पाएंगे कदम

राम चरण के जन्मदिन पर तेलुगु पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘गेम चेंजर’ का पहला गाना रिलीज हो गया है। यह गाना तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया गया है। ‘जरगंडी’ गाने पर कियारा आडवाणी और राम चरण के डांस मूव्स आपको भी खड़े होकर थिरकने पर मजबूर कर देंगे। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और गायक दलेर मेहंदी और साहित्य चागंती ने इस खूबसूरत गाने को गाया है।

जरगंडी गाना आते ही यूट्यूब पर मचा दी धूम

राम चरण और कियारा आडवाणी का नया गाना ‘जरगंडी’ यूट्यूब पर आते ही धमाल मचा रहा है। हिंदी में गाने को कुछ ही घंटों में 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, तेलुगु में गाने को खूब प्यार मिल रहा है। रिलीज होते ही गाने को यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यहां फैंस कमेंट बॉक्स में राम चरण और कियारा आडवाणी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। यह ‘गेम चेंजर’ 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *