Maidaan ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दी धमाल, फिल्म को शाहिद ने दी बधाई

Maidaan ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दी धमाल, फिल्म को शाहिद ने दी बधाई

Maidaan : अजय देवगन असल जिंदगी के हीरो के रूप में वापस आ गए हैं और ‘मैदान’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यह सिर्फ दर्शकों या क्रिटिक्स को ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज को भी काफी पसंद आई है। करण जौहर, वरुण धवन और अब शाहिद कपूर ने अपना रिव्यू शेयर किया है।

शाहिद कपूर ने किया मैदान पर अपना दिया रिव्यू

शाहिद कपूर ने अमित शर्मा निर्देशित ‘मैदान’ देखी और फिल्म एक्टर के दिल को छू गई। शाहिद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म के बारे में अपना रिव्यू दिया है। इश्क विश्क अभिनेता ने कहा “आज मैदान देखने में वाकई मजा आया। यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई है। दोस्तों यह सभी के लिए एक वास्तविक पोस्ट है। देखने के लिए अच्छी फिल्म है। पूरी टीम को शुभकामनाएं।”

Maidaan बॉक्स ऑफिस पर मचा दी धमाल

‘मैदान’ भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। जिसमें अजय देवगन ने अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई। इसमें प्रियामणि, गजराज राव, नितांशी गोयल, सनी यादव समेत कई कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आयी और यहां तक ​​कि फिल्म ने अब तक 10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Also Read : BOC Opening Day : इस फिल्म ने पहले ही दिन कर ली ताबड़तोड़ कमाई

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *