MP Breaking News : 6 साल का मासूम बोरवेल में गिरा, रेस्क्यू जारी

MP Breaking News : 6 साल का मासूम बोरवेल में गिरा, रेस्क्यू जारी

MP Breaking News : मध्य प्रदेश के रीवा में शुक्रवार को एक 6 साल का मासूम बोरवेल में गिर गया। जिसे बोरवेल में गिरे हुए 16 घंटे हो गए हैं। बच्चे को बोरवेल से बाहर निकालने की पूरी कोशिश की जा रही है। NDRF और स्थानीय प्रशासन की पूरी टीमें रेस्क्यू में जुटी हुई हैं। लेकिन न तो कैमरा और न ही ऑक्सीजन पाइप बच्चे तक पहुंच सका. जहां खुदाई कार्य के लिए 4 पोकलेन और 2 जेसीबी तैनात की गई हैं। मयंक तक पहुंचने के लिए 60 फीट की समानांतर गली बनाई जा रही है।

बच्चे को बोरवेल में गिरने पर खेत का मालिक फरार

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक 6 साल का मयंक शुक्रवार को गेहूं के खेत में बने बोरवेल में गिर गया। वहां हीरामणि मिश्रा नाम के शख्स के खेत में हार्वेस्टर से गेहूं की कटाई की जा रही थी। चार बच्चे हार्वेस्टर के पीछे गेहूं की बालियां चुन रहे थे तभी मयंक खुले गड्ढे में गिर गया। यह भी बताया जा रहा है कि हीरामणि ने 3 साल पहले यह बोरवेल खोदा था और पानी की कमी के कारण इसे खोल दिया था।

सूचना पाकर मौके पर पहुचे वरिष्ठ अधिकारी

जब बच्चे के गिरने की सूचना मिली तो थाना प्रभारी और एसडीएम मौके पर पहुंचे. यह घटना दोपहर 3:30 बजे की है। वहीं कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और बचाव कार्य जारी है। 2 जेसीबी, कैमरामैन की एक टीम और SDRF की एक टीम बचाव अभियान चला रही है। बनारस से NDRF की टीम भेजी गई है और जल्द ही बचाव अभियान तेज किया जाएगा।

Also Read : Force Motors ने 5-डोर वर्जन में Gurkha को किया टीज, इनसे होगी टक्कर

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *