Force Motors ने 5-डोर वर्जन में Gurkha को किया टीज, इनसे होगी टक्कर

Force Motors ने 5-डोर वर्जन में Gurkha को किया टीज, इनसे होगी टक्कर

Force Motors ने Gurkha के 5-डोर वर्जन को टीज किया है जिस पर कंपनी लंबे समय से काम कर रही है। ये नया 5-डोर मॉडल 3-डोर मॉडल से ऊपर होगा। जो ऑफ-रोड उत्साही लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। यह 5-डोर संस्करण जल्द ही भारतीय बाजार में आगामी थार 5-डोर को कड़ी टक्कर देगी।

Force Motors गुरखा के डिजाइन

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक आगामी फोर्स गुरखा पांच दरवाजों वाली एसयूवी को 2022 से विकसित किया जा रहा है। एक टीज़र से इसकी रूपरेखा और डिज़ाइन तत्वों का पता चलता है तीन दरवाजों वाले SUV में लंबा व्हीलबेस, अतिरिक्त खिड़कियां और अतिरिक्त दरवाजे होंगे। यह पांच दरवाजों वाली एसयूवी का लंबा व्हीलबेस केबिन के अंदर ज्यादा जगह देगा। इसमें यात्रियों के पास आसान प्रवेश और निकास के लिए अधिक जगह होगी।

इसमें मिलेगा पावरफुल इंजन

आगामी 5-डोर संस्करण को पांच, छह और सात-सीटर कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जा सकता है। लेकिन अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। उम्मीद है कि इंटीरियर डिजाइन वैसा ही रहेगा। वहीं इसके 5-डोर संस्करण में मर्सिडीज-बेंज से प्राप्त 2.6-लीटर डीजल इंजन होगा, जो 89 बीएचपी और 250NM टॉर्क पैदा करता है। यह 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 4×4 सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर लॉकिंग डिफरेंशियल के साथ आएगा।

Also Read : Stream City Qik 15 मिनट में फुल चार्ज, अब जल्द ही नई लुक में लॉन्च

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *