MP News : सरकारी की योजनाओं से लोगों को लुभा रहे BJP उम्मीदवार

MP News : सरकारी की योजनाओं से लोगों को लुभा रहे BJP उम्मीदवार

MP News : लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। इसी बीच शुक्रवार को भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा अलीगंज हैदरी मस्जिद पहुंचे। वहीं बोहरा समुदाय ने उनके समर्थन में हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे लगाए। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक समाज के लोगों ने कहा इस बार 400 पार मोदी के लिए मुमकिन है। इस दौरान बोहरा समुदाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कमल निशान के पोस्टर भी लहराए।

बोहरा समुदाय से BJP प्रत्यासी बना रहे सम्पर्क

बीजेपी ने 400 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। ऐसे में बीजेपी मुस्लिमों समेत हर वर्ग के वोटरों को अपनी ओर खींचने की कोशिश में जुटी है। इस समाज के लोग 11वीं शताब्दी में मिस्र से भारत आये थे। वहीं कुछ साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंदौर में बोहरा समुदाय के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) समाज के हर वर्ग को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है।

MP News : सरकार की योजनाओं से लुभा रहे उम्मीदवार

उन्हें बता रही है कि उनकी सरकार उन्हें पीएम आवास, आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज, मुफ्त राशन, प्यारी बहन आदि दे रही है। बीजेपी लगातार मुस्लिम वोटरों को वोट बैंक बनाने की कोशिश कर रही है। भोपाल उत्तर विधानसभा और सात मध्य विधानसभा सीटें फिलहाल कांग्रेस के कब्जे में हैं। इन दोनों सीटों पर बड़ी संख्या में मुस्लिम मतदाता हैं।

Also Read : Stream City Qik 15 मिनट में फुल चार्ज, अब जल्द ही नई लुक में लॉन्च

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *