Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेसी BJP में आकर सुकून महसूस करते हैं – मुख्यमंत्री

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेसी BJP में आकर सुकून महसूस करते हैं - मुख्यमंत्री

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला जारी है। अब इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बीजेपी की कार्यप्रणाली की तारीफ की है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीएम ने कहा कि ‘कांग्रेस पार्टी से बड़ी संख्या में लोग बीजेपी में आकर राहत महसूस करते हैं। राजनीतिक दृष्टिकोण से सकारात्मक तरीके से काम करने की प्रणाली सभी को आकर्षित करती है।

उन्होंने कहा कि मेरे संज्ञान में आया है कि कमलनाथ जी के पुत्र और छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुल नाथ ने गोंड समाज के प्रमुख नेता और राजपरिवार के सदस्य कमलेश शाहजी को गद्दार और बिकाऊ कहा है। मैं इस तरह के दुर्व्यवहार को किसी भी दृष्टि से उचित नहीं मानता। अब तक शाह कांग्रेस में रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वे तीन बार विधायक भी रहे हैं। नकुलनाथ को आदिवासी समाज से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ परिवार का एकाधिकार है। वहां कोई दूसरा नेता नहीं हो सकता। छिंदवाड़ा में बहुत परेशानी है। कमल नाथ का परिवार वहां किसी समाज को नहीं जानता, किसी का सम्मान नहीं करता। खुद कमलेश शाह ने उनके सम्मान में कुछ कहा।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *