एनटीपीसी की नहर में डूबे युवक का मिला शव

एनटीपीसी की नहर में डूबे युवक का मिला शव

कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान में मंगलवार को शव बरामद हुआ

सिंगरौली~:  विंध्यनगर थाना क्षेत्र के गहिलगढ़ में एनटीपीसी के नहर में डूबे युवाओं का शव मंगलवार को ठीक हो गया और राज्य की संयुक्त टीम की टीम से रवाना हो गई। ज्ञात हो कि संतोष बागा के पिता जगदीश बागा उर्म 18 वर्ष सोमवार की सुबह डूब गये थे। युवक सोमवार सुबह 9 बजे के करीब नहर में इंस्टीट्यूट के लिए आया था। जब किशोर नहर के किनारे नहा रहा था तब उसका पैर फ़्ला और वह तेज़ बहाव में बह गया। युवाओं को परेशान करते हुए एक महिला ने देखा कि किसने आस-पास के लोगों को बुलाया। जब तक आसपास के लोग युवाओं को वापस ले गए तब तक काफी देर हो चुकी थी। नहर में डूबे युवाओं की तलाश में युवाओं का पता नहीं चला। इंजीनियर्स की टीम ने नहर में कांता स्टेडियम में कई जगहों पर युवाओं की तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चला। अँधेरे की वजह से रात में अँधेरे का काम बंद कर दिया गया।
मंगलवार सुबह चलाये सर्च ऑपरेशन में युवक का शव बरामद हो सका। अभियान में पीसी इंजीनियर बहादुर सिंह, मनमोहन सिंह, राजकुमार पनिका, उदितनारायण सिंह, लाल प्रताप सिंह, आनंद सिंह, धर्मेन्द्र गुर्जर आदि लोग शामिल रहे।
ज्ञात हो कि एनटीपीसी के नहर के दोनों तरफ सुरक्षा के ढिलाई न होने से आये दिन नहर में दुर्घटना हो रही है। नहर में होने वाले पर रोक लगाने के लिए कई बार स्थानीय लोगों की मांग पर ध्यान नहीं दिया गया। लोगों का कहना है कि नहर के दोनों तरफ सुरक्षा बनी रहे तो शायद यह हादसा नहीं होगा।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *