पति और पुत्र की बेगुनाही का सबूत लिए दर-दर भटक रही महिला ,नही हो पा रही सुनवाई

पति और पुत्र की बेगुनाही का सबूत लिए दर-दर भटक रही महिला ,नही हो पा रही सुनवाई

रेंजर बरगवा पर फर्जी मुकदमे में नामजद आरोपी बनाने का लगा गंभीर आरोप
3 दिन में नही हुई सुनवाई तो सपरिवार अनशन पर बैठने की तैयारी
सिंगरौली~:   बीते 1 माह पूर्व बरगवा थानाक्षेत्र के बाघाडीह गांव में रेत माफियाओं के द्वारा रेंजर बरगवा सागर शुक्ला पर हुए हमले के मामले में नामजद किए गए आरोपीयों में आरोपी राजलाल वैश्य और कमलेश वैश्य के बेगुनाही का सबूत लिए कार्यालयों के चक्कर लगा रही फरियादीया महिला पानमती वैश्य ने मंगलवार को जिला कलेक्टर,पुलिस अधीक्षक कार्यालय समेत डीएफओ सिंगरौली को लिखित आवेदन पत्र देकर मामले में जांच उपरांत अग्रिम कार्यवाही की गुहार लगाई है। फरियादीया ने जानकारी देते हुए बताया कि उज्जैनी गांव से ट्रैक्टर छुड़ाकर ले जाने वाले और बाघाडीह गांव में रेंजर के साथ मारपीट कर ट्रैक्टर छुड़ाकर ले जाने वाले आरोपियों की पहचान सामने निकलकर आए वीडियो के माध्यम से हो चुकी है। दोनो घटनास्थलों पर न तो कहीं पर भी हमारा ट्रैक्टर था, नही कहीं मेरे पति और पुत्र शामिल थे। फरियादिया ने रेंजर बरगवा सागर शुक्ला पर षडयंत्रपूर्वक बिना किसी साक्ष्य के मुकदमे में नामजद आरोपी बनवाने का गंभीर आरोप लगाया है।

ट्रैक्टर किसी और का, लकड़ी मिला कही और फिर भी बना दिया बेवजह दो बेगुनाहों को आरोपी

फरियादीया पानमती वैश्य के देवर दिनेश वैश्य ने जानकारी साझा करते हुए मीडियाकर्मियों को बताया कि न तो मेरे भाई का ट्रैक्टर था और न ही कहीं मेरे भाई के घर से कोई लकड़ी वगैरह बरामद हुआ है। परंतु रेंजर बरगवा ने षडयंत्रपूर्वक वन अपराध मे नामजद आरोपी तो बनाया ही है साथ ही साथ थाना बरगवा में दर्ज एफआईआर में भी नामजद आरोपी बनवा दिया।

3 दिन में नही हुई न्यायोचित कार्यवाही तो करेंगे भूखहड़ताल अनशन
वहीं फरियादिया ने पुलिस अधीक्षक समेत वनमंडल अधिकारी को शिकायती पत्र सौंपकर लेख किया है कि मेरे पति और पुत्र बेगुनाह है फिर भी महीनों भर से ऊपर भागे भागे फिर रहें है। वहीं मेरे पति और पुत्र के गैरमौजूदगी में जंगल विभाग के कर्मचारी घर पर आकर नापजोख पैमाईश कर रहे है। वहीं घर को जमींदोज करने की धमकी दे रहे हैं। परेशान परियादिया ने 3 दिन के अंदर न्यायोचित कार्यवाही की मांग की है। समय रहते कार्यवाही न हो पाने की स्थिति में 3 दिन बाद थाना बरगवा के सामने अनिश्यितकालीन भूख हड़ताल (अनशन) पर बैठने की बात कही है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *