SINGRAULI NEWS : दबंग ASI हुआ निलंबित , घर में घुसकर ंपिस्तौल लहराते युवक को दी थी धमकी

SINGRAULI NEWS :  दबंग ASI हुआ निलंबित , घर में घुसकर ंपिस्तौल लहराते युवक को दी थी धमकी

SINGRAULI NEWS : कोतवाली थाना क्षेत्र की खुटार चौकी में पदस्थ एएसआई रामजी पाण्डेय द्वारा एक व्यक्ति के घर में घुसकर महिलाओं व 8 वर्षीय मासूम बच्चे के सामने युवक पर पिस्तौल तान कर धमकी देने का एक वीडियो शोसल मीडिया में खूब वायरल हुआ .

जिसको संज्ञान में लेते हुये पुलिस अधीक्षक श्रीमती निवेदिता गुप्ता ने मामले की जांच के आदेश दिये हैं। इसके साथ ही असिसटेंट सब इंस्पेक्टर रामजी पाण्डेय को सस्पेंड कर दिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस.के.वर्मा ने बताया कि एसआई द्वारा धमकी देने तथा पिस्तौल दिखाने का एक वीडियो संज्ञान में आया है। एएसआई को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है तथा जांच बैठायी गयी है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

ज्ञात हो कि वायरल हो रहे वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि एएसआई साहब महिलाओं व बच्चों के सामने कैसे पुलिसिया रौब दिखाते हुए कह रहे है कि मेरा नाम रामजी पाण्डेय है, मैं गाड़ दूंगा. वीडियो में एक मासूम बच्चा भी दिख रहा है जो रोते हुए कह रहा है कि मेरे पापा को छोड़ दो, पापा को छोड़ दो, लेकिन पिस्टल दिखाने वाले एसआई रामजी पाण्डेय अपना आपा खोते हुये धमकी देते नजर आ रहे हैं.

वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस की किरकिरी होने लगी है. खुटार चौकी क्षेत्र के प्रभात गोस्वामी ने कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दी है. जिसमें उन्होने बताया कि मैं अपने घर के पास किराने की दुकान चलाता हूं, बीते दिन खुटार चौकी के प्रभारी एसआई रामजी पाण्डेय मेरे घर में आए और गालियां देते हुए कहा कि तुम गांजा बेचते हो, परिवार व बच्चों के सामने पिस्टल से डराया-धमकाया. इसके बाद बेदम पिटाई भी किया.

इतना ही नही मुझे गाड़ी में बैठाकर थाने में ले गए और 50 हजार रुपए की मांग करने लगे. जब हमने देने से मना किया तो फिर हमारे साथ मारपीट की. इसके बाद किसी तरह हम 35 हजार रुपये दिए, तब जाकर हमे छोड़ दिया, हालांकि इस पूरे मामले में अब जांच बैठायी गयी है तथा एएसआइ रामजी पाण्डेय को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *