SINGRAULI NEWS : अपर कलेक्टर ने किया चमारीडोल चेक पोस्ट का आकस्मिक निरीक्षण

SINGRAULI NEWS : अपर कलेक्टर ने किया चमारीडोल चेक पोस्ट का आकस्मिक निरीक्षण

SINGRAULI NEWS :  अपर कलेक्टर पी.के सेन गुप्ता के द्वारा लोकसभा निर्वाचन 2024 के मद्देनजर चमारी डोल में स्थापित चेक पोस्ट का निरीक्षण किया गया। उन्होंने स्थैतिक निगरानी दल एवं अन्य टीमों को अवैध शराब, नगदी एवं अन्य सामग्री के परिवहन को रोकने के लिए आवश्यक मार्गदर्शन दिया। उन्होंने निर्वाचन कार्य में लगे टीमों को 24 घंटे तैनात रहने के निर्देश दिए।

अपर कलेक्टर ने कहा कि निर्वाचन के समय अवैध शराब, नगद तथा अन्य सामग्री के परिवहन से संबंधित केस सामने आते हैं। इन सभी पर बारीकी से नजर रखने और उन पर कार्रवाई जरूरी है। उन्होंने अन्य राज्यों से आने-जाने वाले वाहनों को कड़ाई से जांच करने कहा। साथ ही संदिग्ध वाहनों की जांच कर नियमानुसार कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

उन्होंने सीमावर्ती चेक पोस्ट पर तैनात कर्मचारियों को गुजरने वाले हर गाड़ी की मुस्तैदी से जांच करने और अवैध एवं संदिग्ध परिवहन पर तत्काल कार्रवाई करने के साथ अपने उच्च अधिकारियों को सूचित करने के निर्देश दिए। उन्होंने चेकपोस्ट में की जा रही कार्रवाई एवं गाडिय़ों की जांच के लिए रजिस्टर पंजी का भी अवलोकन किया। इस दौरान डिप्टी कलेक्टर नंदन तिवारी सहित चेकपोस्ट में तैनात अमला उपस्थित रहा।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *