SINGRAULI NEWS : चोरी के दो आरोपियों को जयंत पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक लाख से अधिक का माल हुआ बरामद

SINGRAULI NEWS  : चोरी के दो आरोपियों को जयंत पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक लाख से अधिक का माल हुआ बरामद

 

जयंत मेनरोड निवासी सिन्टू उर्फ अली हुसैन के आवास पर रविवार सोमवार की रात हुई थी चोरी

SINGRAULI NEWS : रविवार सोमवार की दरमियानी रात जयंत मेनरोड निवासी सिन्टू उर्फ अली हुसेन के आवास पर हुई चोरी हुई थी। इस मामले में फरियादी ने जयंत चौकी में तहरीर दर्ज कराई कि बीती रात जब हम घर पर नही थे तब कोई अज्ञात चोर ने घर का ताला तोड़कर अंदर आलमारी से सोने का लाकेट, सोने का झुमका, 2 जोड़ चांदी की पायल, एक चांदी की गले की चैन, चांदी की अंगूठी चोदी का कड़ा समेत एलईडी टीवी कुल कीमती लगभग 1 लाख से ऊपर का सामान चोरी कर ले गए है। जिस पर अज्ञात चोरो के खिलाफ अप क्रमांक 249/24 धारा 457, 380 ताहि का अपराध दर्ज कर चोरो कि तलाश की जाने लगी। घर में घुसकर चोरों द्वारा इतनी बड़ी चोरी को अंजाम देने पर पुलिस अधीक्षक महोदया के निर्देश, नगर पुलिस अधीक्षक महोदय के मार्गदर्शन व थाना प्रभारी विध्यनगर द्वारा मामले की गम्भीरता को देखते हुए चौकी प्रभारी जयंत के साथ एक टीम का गठन कर चोरों की तलाश की जाने लगी।

पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि शक्तिनगर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाल दिलीप केवट पिता किशुन केवट उम्र 22 वर्ष सा0 सिम्पलेक्स कालोनी चोरी की रात इसी क्षेत्र में देखा गया है। जिसे पकड़कर सख्ती से पूूछताछ करने पर दिलीप केवट ने अपने एक अन्य साथी विशाल कुमार वर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी सिम्पलेक्स कालोनी के साथ चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने उसके निशानदेही पर चोरी का सम्पूर्ण सामान बरामद कर लिया है। दोनों चोरो को न्यायालय पेश किया गया है। दोनो चोरों पर शक्तिनगर उत्तरप्रदेश में चोरी, गिरोहबन्दी के अपराध पूर्व से दर्ज हैं।

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी विध्यनगर शिवपूजन मिश्रा के कुशल मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी जयंत सुरेन्द्र यादव एवं उनकी टीम सउनि श्यामबिहारी द्विवेदी, राजवर्धन सिंह, उत्तम सिंह प्र आर. रामनिरजन बैस, बीरेंद्र पटेल, कुणाल सिंह, संजय परिहार, आरक्षक दीपक यादव, अशोक यादव, सुरेंद्र यादव, महेश पटेल सै. कृष्णा कुमार बी. एल सिंह शामिल थे।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *