SINGRAULI NEWS : वैढ़न हत्याकाण्ड: पुलिस अब तक खाली हाथ, डीआईजी जमें

SINGRAULI NEWS : वैढ़न हत्याकाण्ड: पुलिस अब तक खाली हाथ, डीआईजी जमें

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए खाक छान रही पुलिस, घायल दीक्षा का वाराणसी में चल रहा इलाज

SINGRAULI NEWS : रविवार की देर शाम वैढऩ के जिलानी मोहल्ला में रहने वाले व्यापारी सुरेश जायसवाल की पत्नी अंजू जायसवाल की चाकू से वार कर उस समय हत्या कर दी गई, जबकि अज्ञात बदमाशों ने उनकी 22 वर्षीय बेटी दीक्षा जायसवाल पर भी चाकू से जानलेवा हमला किया। घटना की जानकारी से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। जांच के लिए रीवा से आई स्पेशल टीम व स्थानीय दल जहां जांच में जुटी है। वहीं वैढ़न, नवानगर, विंध्यनगर व मोरवा थाना प्रभारी अपने-अपने दल के साथ आरोपियों का सुराग लगाने में जुटे हैं। घटना की सूचना पर यहां पहुंचे रीवा डीआइजी श्री साकेत पाण्डेय ने आरोपियों पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया है। डीआईजी श्री पाण्डेय मंगलवार को भी वैढ़न में रहकर लगातार मामले की मॉनीटरिंग कर रहे हैं।

परिजन व व्यापारी मृत महिला अंजू जायसवाल की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही महिला के शव का अंतिम संस्कार करने की जिद पर अड़े रहे। दोपहर बाद डीआइजी साकेत पाण्डेय ने सिंगरौली विधायक व एसपी निवेदिता गुप्ता की मौजूदगी में व्यापारियों के साथ वार्ता की। एसपी कार्यालय में वार्ता के दौरान डीआइजी ने व्यापारियों से वादा किया कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। कई सुराग मिले हैं और पुलिस जांच में लगी है। डीआइजी के समझाइस पर परिजनों ने शव का शाम छह बजे के करीब मुक्तिधाम गनियारी में अंतिम संस्कार किया।

इधर, घटना में गंभीर रूप से घायल व्यापारी की बेटी दीक्षा जायसवाल को बेहतर इलाज के लिए परिजन उसे देर शाम वाराणसी लेकर रवाना हो गए। चूंकि दीक्षा घटना की चश्मदीद गवाह है, इसलिए उसे पुलिस की कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। स्थानीय पुलिस वाराणसी भी दीक्षा के साथ गए हैं। चिकित्सकों ने स्वास्थ्य में सुधार बताया है।

चाकू से वार में काफी खून बह जाने पर उसे ब्लड भी चढ़ाया गया है। वहीं दूसरी ओर विभिन्न बिन्दुओं पर जांच के लिए रीवा से एफएसएल व सायबर की स्पेशल टीम आई है। फिंगर प्रिंट के जरिए आरोपियों की सुराग लगाने के लिए भी विशेष टीम बुलाई गई है। पुलिस की स्थानीय टीमों ने सभी बस स्टैंड, रेलवे व सीमाओं पर जहां सघनता से जांच की है। वहीं कई जगह दबिश भी दी गई है। जिलानी मोहल्ले में पूरे दिन स्थानीय पुलिस की पूछताछ जारी रहे। जांच के लिए बाहर से आई विशेष टीम भी मोहल्ले में पूरे दिन डेरा जमाए रही।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *