SINGRAULI NEWS : चितरंगी थाना क्षेत्र के फुलकेश गांव में हुआ हादसा, जांच में जुटी पुलिस

SINGRAULI NEWS : चितरंगी थाना क्षेत्र के फुलकेश गांव में हुआ हादसा, जांच में जुटी पुलिस

SINGRAULI NEWS : चितरंगी थाना क्षेत्र के फुलकेश गांव में रविवार दोपहर सोन नदी में नहाने गई दो मासूम बच्चियों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक परी उम्र 7 वर्ष एवं सौम्या उम्र 5 वर्ष पिता चंद्रपति धर द्विवेदी निवासी फुलकेश गांव के नजदीक सोन नदी में नहाने गई थी वही नहाते समय वह गहरे पानी में चली गई जिससे दोनों गहरे पानी में डूब गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने जब देखा तो हल्ला गुहार मचाया तब लोगों ने किसी तरह दोनों के शवो को बाहर निकाला।

बताते चलेंं कि सिंगरौली जिले में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। गर्मी से ब्याकुल होकर लोग ठंडक की तलाश में नदी नालों का रूख करते हैं। ग्रामीण इलाकों में जिस तरह से गर्मी पड़ रही है उसी तेजी से लाईट भी गोल हो रही है।

बताया जाता है कि फुलकेश गांव की निवासी दोनो मासूम बच्चियों ने भी गर्मी से बचने के लिए सोन नदी में नहाने का प्लान बनाया और बिना किसी को सूचना दिये घर के समीप में ही बह रही सोन नदी में नहाने लगी। नाहने के दौरान ही दोनों मासूम तेज बहाव में फंस गयी जहां से वह वापस नहीं निकल सकीं। आस-पास के लोगों ने जब दोनों मासूमों को डूबता देखा तो निकालने का प्रयास करने लगे। जब तक लोगों ने दोनों बच्चियों को बाहर निकाल तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। एक ही घर की दो मासूम बच्चियों की मौत से घर तथा गांव में मातम पसर गया है।

सूचना पर पहुंची चितरंगी पुलिस ने दोनों शवो को अपने कब्जे में लेते हुए मर्ग कायम कर शवो को पीएम के लिए भेज दिया है और इस पूरे मामले पर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है की प्रथम दृश्ट्या पानी में डूबने से उनकी मौत होना प्रतीत हो रहा है लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की मौत किन कारणों से हुई है। फिलहाल इस पूरे मामले पर छानबीन शुरू कर दी गई है।

 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *