MP News : PM चुनाव नहीं लड़ रहे, बल्कि लोगों की जिंदगी बदल रहे हैं

MP News : PM चुनाव नहीं लड़ रहे, बल्कि लोगों की जिंदगी बदल रहे हैं

MP News : मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल लगे हैं। BJP और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने राहुल गांधी के बयान संविधान बदलने के लिए 400 सीटें चाहिए, जिस पर पलटवार कर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, लोगों की जिंदगी बदलने का अभियान चला रहे हैं।

MP News : तीन तलाक को कांग्रेस ने बदल दिया

उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। हम कह रहे हैं संविधान में 370 जैसी गलत धारा थी, जिसे बदलना चाहिए था तो बदलकर दिखाया। इस बात की मुझे प्रसन्नता है की किसान, युवा, गरीब मजदूर सब की जिंदगी बदलना, उनके जीवन में खुशहाली लाने की दिशा में नरेंद्र मोदी की सरकार काम कर रही है। राहुल गांधी अपने अंदर झांक कर देखें, जब वह संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। संविधान बदलने का परिणाम ही रहा की तीन तलाक जैसे निर्णय को कांग्रेस ने बदल दिया।

इस चुनाव में पूरी ताकत लगा देंगे-CM

डॉ. मोहन यादव ने कहा कि भाजपा सभी वर्गों के विकास को लेकर चलना चाहती है। सभी लोगों की बेहतरी के लिए, अन्याय और अव्यवस्था को बदलने के लिए सरकार बनाने में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अत्यंत आवश्यकता है। इसी कारण से हम इस चुनाव में पूरी ताकत से लगे हुए हैं।

Also Read :  Toyota ने फ्रॉन्क्स अर्बन क्रूजर टेजर का मार्केट में रीबैज मॉडल किया लॉन्च

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *