क्या पार्टी ने Shivraj Singh को साइड कर दिया? एक जगह प्रचार कर रहे हैं

क्या पार्टी ने Shivraj Singh को साइड कर दिया? एक जगह प्रचार कर रहे हैं

Shivraj Singh Chauhan बीजेपी के सबसे वरिष्ठ नेता माने जाते हैं. जो एमपी में विधानसभा से लेकर लोकसभा चुनाव तक में दर्जनों सभाएं करते रहे हैं। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक बीजेपी ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश के किसी भी हिस्से में शिवराज सिंह चौहान की एक भी सभा आयोजित नहीं की है। वो सिर्फ विदिशा में ही चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे हैं।

मोदी को 29 कमल के फूलों का हार कब पहनाएंगे Shivraj Singh ?

इस साल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद शिवराज सिंह चौहान सबसे पहले छिंदवाड़ा गए थे। उन्होंने कहा, हम इस जिले की 7 सीटों में से एक भी नहीं जीत सके। अब मैं छिंदवाड़ा जीतने के बाद मोदी जी को 29 कमल के फूलों की माला पहनाऊंगा। यही हमारा लक्ष्य है। उन्होंने कहा विदिशा से मेरा आत्मीय संबंध है। विदिशा के लोगों का कहना है कि चुनाव प्रचार में आने की जरूरत नहीं है।

Sivraj Singh का अब तक एक भी सभा नहीं

आपको बता दें की शिवराज सिंह चौहान पांच बार विदिशा से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं। छिंदवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी ने अपना नामांकन दाखिल किया तो सीएम मोहन यादव, वीडी शर्मा, कैलाश विजयवर्गीय, प्रह्लाद पटेल और अन्य नेता मौजूद थे, लेकिन शिवराज सिंह चौहान नजर ही नहीं आए। 2023 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने 165 सभाओं को संबोधित किया। इससे पहले 2018 के चुनाव में शिवराज सिंह चौहान ने 189 सभाओं को संबोधित किया था। अभी तक कोई भी नेता इस आंकड़े के करीब भी नहीं पहुंच पाया है।

Also Read : MP News : PM चुनाव नहीं लड़ रहे, बल्कि लोगों की जिंदगी बदल रहे हैं

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *