Google मार्केट में जल्द लाने वाला है Pixel 8a स्मार्टफोन, कैसा होगा फीचर्स

Google मार्केट में जल्द लाने वाला है Pixel 8a स्मार्टफोन, कैसा होगा फीचर्स

Google इन दिनों Pixel सीरीज के नए Google Pixel 8a स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। अब इस फोन का आधिकारिक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को गूगल ने नहीं बल्कि एक टिपस्टर ने शेयर किया है। यह 14 मई को होने वाली I/O डेवलपर कॉन्फ्रेंस में फोन का अनावरण होने की संभावना है। सामने आए प्रोमो वीडियो से पता चलता है कि Pixel 8a फोन AI फीचर्स से लैस होगा।

Google फोन में क्या है खास फीचर्स?

स्मार्टफोन में ‘बेस्ट टेक’ फीचर होगा, जो ग्रुप फोटो एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। यह यूजर्स को कई तस्वीरें क्लिक करने के बाद अपना सर्वश्रेष्ठ लुक चुनने और किसी भी अजीब भाव को हटाने की अनुमति देगा। इसे Samsung की S24 सीरीज और फिर Google Pixel 8 के साथ Pixel 7 सीरीज में पेश किया गया था। यह सुविधा केवल मंडलियों के आधार पर खोज करने की सुविधा प्रदान करती है।

कलर वेरिएंट और कीमत

इस फोन में लाइव ट्रांसलेट फीचर भी दिया जाएगा। यह वास्तविक समय में वॉयस कॉल का यूजर की भाषा में अनुवाद करेगा। यह कैमरा से संबंधित एक फीचर भी पेश करेगा, जो ऑडियो मैजिक इरेज़र है। इसका उपयोग वीडियो से अनावश्यक शोर को हटाने के लिए किया जाता है। ये फोन ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। Pixel 8a पिछले Pixel 7a से ज्यादा महंगा होगा।

Also Read : Elon Musk माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X में आई समस्या, यूजर्स परेशान

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *