Samsung जल्द लॉन्च कर रहा है अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन

Samsung जल्द लॉन्च कर रहा है अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन

Samsung का अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 10 जुलाई को आयोजित किया जाएगा। इसमें नए गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 लॉन्च हो सकते हैं। इस इवेंट में गैलेक्सी रिंग भी लॉन्च होने की संभावना है। यह फ्रांस की राजधानी पेरिस में किया जाएगा. 26 जुलाई से पेरिस में ओलंपिक का भी आयोजन होना है। इनमें दो बुक-स्टाइल गैलेक्सी Z स्मार्टफोन और एक क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। सैमसंग का गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 अल्ट्रा हार्डवेयर अपग्रेड और अधिक कीमत के साथ आ सकता है।

Samsung के फोल्डेबल फोन में कितना होगा सपोर्ट ?

इन फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को चीन की कंपलसरी सर्टिफिकेशन (3C) वेबसाइट से सर्टिफिकेशन मिला है। इस लिस्टिंग से उनके चार्जिंग सपोर्ट का पता चलता है, जो कंपनी के गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और गैलेक्सी Z फ्लिप 5 के चार्जिंग सपोर्ट के समान है। इस लिस्टिंग के मुताबिक, ये स्मार्टफोन Samsung EP-TA800 चार्जर के साथ आएंगे जो 25 वॉट वायर्ड चार्जिंग के लिए सपोर्ट का संकेत देता है।

कैसा होगा इसमें फीचर्स ?

टिपस्टर रेवेग्नस (@Tech_Reve) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में कहा कि गैलेक्सी Z फ्लिप 6 Exynos 2400 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है। वहीं सैमसंग ने गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया है। यह फैन-आउट वेफर लेवल पैकेज (FOWLP) का उपयोग करने वाला कंपनी का पहला प्रोसेसर है। इससे पहले कुछ लीक्स में कहा गया था कि Galaxy Z Flip 6 हल्के नीले, हल्के हरे, पीले और सिल्वर रंग में आ सकता है। गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 6 और गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 6 उन्नत कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) सुविधाओं वाले पहले स्मार्टफोन हो सकते हैं।

Also Read : Google मार्केट में जल्द लाने वाला है Pixel 8a स्मार्टफोन, कैसा होगा फीचर्स

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *