Samsung अपने Galaxy F55 स्मार्टफोन के डिजाइन में किया बड़ा बदलाव

Samsung अपने Galaxy F55 स्मार्टफोन के डिजाइन में किया बड़ा बदलाव

Samsung अपने Galaxy F55 स्मार्टफोन के डिजाइन में बड़ा बदलाव करने जा रहा है, जिसे मई में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन लेदर फिनिश में आएगा। यह शाकाहारी चमड़ा होगा, जो पेड़-पौधों से बनाया जाएगा। इसे कोई भी इस्तेमाल कर सकता है, क्योंकि इसमें जानवरों की खाल का इस्तेमाल नहीं किया जाता है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसकी बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी।

Samsung फोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर

सैमसंग गैलेक्सी F55 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा। यह AMOLED डिस्प्ले वाला फोन होगा। इस पर 120Hz का पीक रिफ्रेश रेट सपोर्ट किया जा सकता है। इसके साथ ही अधिकतम 1000 निट्स की ब्राइटनेस प्रदान की जा सकती है। यह फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा। जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज विकल्प के साथ पेश किया जाएगा।

कैमरा और बैटरी

इस फोन में 50MP का मुख्य कैमरा सेंसर होगा, जिसे OIS सपोर्ट भी दिया जाएगा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा भी दिया जाएगा। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 50MP का कैमरा सेंसर दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी होगी, जो 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। यह एंड्रॉइड 14 बेस्ट सैमसंग वन यूआई 6.0 पर चलेगा।

Also Read : WhatsApp Channels में नए फीचर्स, अब यूजर्स की बल्ले-बल्ले

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *