Jio के इस प्लान में मिल रहा 3GB डेटा प्रतिदिन के साथ 84 दिनों के लिए, देखें प्लान

Jio के इस प्लान में मिल रहा 3GB डेटा प्रतिदिन के साथ 84 दिनों के लिए, देखें प्लान

Jio Recharge Plan : रिलायंस जियो के प्लान में एक ऐसा प्लान भी है जो IPL2024 सीजन के लिए सबसे बेहतरीन है। यह हाई स्पीड इंटरनेट डेटा के साथ कई OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करती है। Jio का प्लान 3 महीने की वैधता के साथ आता हैं। इसमें आपको 84 दिन यानी करीब 3 महीने की वैलिडिटी मिलेगी। इसे Jio वेबसाइट या MyJio ऐप से 999 रुपये में रिचार्ज किया जा सकता है। जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और STD कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100SMS मिलता हैं।

Jio दे रहा है फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान

जियो के इस पैक में आपको रोजाना 3GB डेटा मिलता है। इसका मतलब है कि आपको पूरा 252GB मिलेगा। यह प्लान आपको JioTV, JioCinema, JioCloud जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी देता है। JioTV पर आप कई तरह के TV प्रोग्राम देख सकते हैं। यह प्लान आपको JioCinema का सब्सक्रिप्शन भी देता है। जिससे आप अपने मोबाइल पर फिल्में, टीवी शो, क्रिकेट मैच आदि का आनंद ले सकते हैं।

IPL2024 का मैच यहां मुफ्त में दिखेगा

यहां IPL2024 के मैच फ्री में देखे जा सकते हैं। इसके साथ ही प्लान में आपको JioCloud सर्विस भी मिलती है। जो कम इंटरनल स्टोरेज वाले  स्मार्टफोन पर काफी उपयोगी है। इस प्लान के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसकी डिटेल्स देख सकते हैं।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *