Amazon पर बेहतरीन छूट के साथ स्मार्टवॉच, मिल रहा प्रमोशनल ऑफर

Amazon पर बेहतरीन छूट के साथ स्मार्टवॉच, मिल रहा प्रमोशनल ऑफर

Amazon ग्रेट समर सेल सभी के लिए लाइव हो गई है और अब लोकप्रिय ब्रांडों की शक्तिशाली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच को घर लाने का सबसे अच्छा समय है। आप अतिरिक्त प्रमोशनल ऑफर के साथ अपनी खरीदारी पर भारी छूट पा सकते हैं। हमने आपके लिए स्मार्टवॉच के कुछ लोकप्रिय ब्रांड ढूंढे हैं जो बेहतरीन छूट दे रहे हैं। हमने उन लोगों के लिए नए ब्रांड शामिल करने का प्रयास किया है जो कम ज्ञात ब्रांडों को भी आज़माना चाहते हैं।

Amazon Great Summer Sale : Samsung Galaxy Fit3

इस पर भी भारी छूट मिल रही है। इसे आधे से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है क्योंकि इस पर 55% का डिस्काउंट है। इसमें 40mm AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसकी बैटरी लाइफ 13 दिन है और यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसकी कीमत 4999 रुपये है।

Noise Vivid Call 2 Smart Watch

यह IP68 वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ बीटी कॉलिंग सुविधाओं के साथ 1.85-इंच एचडी डिस्प्ले प्रदान करती है। इसमें ऐसी बैटरी है जो 7 दिनों तक चलती है। इस वॉच पर ग्राहकों को स्लीप ट्रैकिंग के साथ 150+ वॉच फेस भी मिलेंगे। यह 83% छूट के साथ 999 रुपये में मिल रही है।

Fire-Boltt Ninja Call Pro Max

इसमें 2.01 इंच का बड़ा डिस्प्ले है। इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर है। इतना ही नहीं ग्राहकों को 120+ स्पोर्ट्स मोड, हेल्थ सूट और वॉयस असिस्टेंट मिलेगा। अमेज़न पर 93 प्रतिशत की छूट के बाद इसकी कीमत 1,099 रुपये होगी।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *