WhatsApp पर फोटो-विडियो के न्यू फीचर्स, जानिए क्या खास ?

WhatsApp पर फोटो-विडियो के न्यू फीचर्स, जानिए क्या खास ?

WhatsApp का इस्तेमाल दुनिया भर में अरबों लोग करते हैं। कंपनी लोगों की सुविधा के लिए हर दिन नए-नए फीचर्स लॉन्च करती रहती है। अब यह इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक और नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। यह सुविधा यूजर्स को प्लेटफ़ॉर्म पर साझा किए गए फ़ोटो और वीडियो पर तुरंत प्रतिक्रिया देने की अनुमति देती है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक सितंबर में डेवलपर्स ने ऐप के मीडिया व्यूअर में एक नया रिप्लाई बार पेश किया था।

WhatsApp अपने यूजर क्या लेकर आ रहा है नया ?

WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है जिसमें दिखाया गया है कि आगामी फीचर कैसे काम करेगा। जिसे देखने के बाद यह साफ हो जाता है कि जब आप व्हाट्सएप पर फोटो या वीडियो खोलेंगे तो आपको नीचे एक अलग बार दिखाई देगा, जहां आप उस मीडिया पर कमेंट कर सकते हैं। बार के ठीक बगल में एक फीडबैक बटन है, जिसे टैप करने पर विभिन्न इमोजी प्रदर्शित होंगे।

इसके नए फीचर्स में क्या है नया ?

यह सुविधा फिलहाल चुनिंदा लोगों के लिए उपलब्ध है और जल्द ही इसे सभी के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें हाल ही में कई खास फीचर्स पेश किए गए हैं। डेवलपर्स ने ऐप में कई नए फीचर्स जोड़े हैं। यह प्रति चैट 3 संदेशों को पिन करने की सुविधा प्रदान करता है। इसके अलावा, कुछ महत्वपूर्ण संदेशों को खोजने के लिए iPhone के लिए पासकी समर्थन और चैट फ़िल्टर भी शामिल हैं।

Also Read : OnePlus Nord CE 4 Lite लॉन्च के लिए तैयार, देखें स्पेसिफिकेशन

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *