Motorola मार्केट में लॉन्च कर रही G Stylus 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत

Motorola मार्केट में लॉन्च कर रही G Stylus 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत

Motorola ने Moto G Stylus 5G लॉन्च किया है, जो कंपनी की जी सीरीज का नवीनतम एडिशन है। यह वेगन लेदर फिनिश के साथ आता है। जिसका उपयोग नोट बनाने और फोटो एडिटिंग के लिए किया जा सकता है। इस फोन में 6.7 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। जिसमें 50MP का मेन कैमरा और बड़ी बैटरी दिया गया है।

Motorola के इस नए स्मार्टफोन की क्या होगी कीमत ?

इस नए फोन की कीमत $399.99 (लगभग 33,000 रुपये) है। जो कैरामेल लैटे और स्कारलेट वेव रंग में लॉन्च किया गया है। इसे अमेरिकी बाजार में लॉन्च किया है। इसकी बिक्री 30 मई से शुरू होगी। इसे बेस्ट बाय अमेज़न आदि प्रमुख खुदरा विक्रेताओं से खरीदा जा सकता है। इसे AT&T और T-Mobile जैसे कैरियर्स के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है।

Moto G Stylus 5G के स्पेसिफिकेशन

इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी पोलराइज्ड डिस्प्ले और रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसके पीछे की तरफ OIS सपोर्ट के साथ 50MP का मुख्य कैमरा और 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी है। वहीं फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा है। यह स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 5G SoC से लैस है। इसके साथ ही 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इस लेटेस्ट फोन में 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है। ये 15W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Also Read : Ashutosh Rana है भाग्यशाली, फिल्म संघर्ष 2 के लिए हैं तैयार

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *