ब्रह्माकुमारी बहनों के सहयोग से द लाइट फिल्म का उद्घाटन डा सुषमा शेखर ने किया

ब्रह्माकुमारी बहनों के सहयोग से द लाइट फिल्म का उद्घाटन डा सुषमा शेखर ने किया

बलिया में द लाइट फिल्म का उद्घाटन डा सुषमा शेखर ने किया

प्रजापिता ब्रह्माबाबा के जीवन पर आधारित फिल्म “द लाइट”

-राज्यसभा सांसद नीरज शेखर की पत्नी डा सुषमा शेखर ने किया उद्घाटन

बलिया~:  जिले के कदम चौराहा स्थित ब्रह्माकुमारी संस्था की राजयोगिनी बीके सुमन दिदी के नेतृत्व में तथा जिले की ब्रह्माकुमारी संस्थान की सभी शाखाओं के सहयोग से हजारों लोगों ने शिश महल में देखा द लाइट फिल्म। बैरिया शाखा की सहायक प्रभारी राजयोगिनी बीके समता दीदी ने उपस्थित जनसमूह को सैकड़ों बीके भाई बहनों को संस्था के बारे में विस्तार पूर्वक बताया।

बलिया : दुनिया की बड़ी आध्यात्मिक संस्थाओं में शुमार प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के संस्थापक प्रजापिता ब्रह्मा बाबा के जीवन पर आधारित फिल्म “द लाइट” गुरुवार को संस्था के बहनों द्वारा कार्यक्रम का शुभारंभ राज्यसभा सांसद नीरज शेखर की पत्नी डा. सुषमा शेखर ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

 

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के सेवा केंद्रों के माध्यम से जिले में प्रजापिता के जीवन पर आधारित फिल्म को दिखाने का आयोजन किया गया। शीशमहल सिनेमा हाल में विधिवत कार्यक्रम आयोजित कर दिन भर के चार शो में लोगों को लाभान्वित किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए राज्यसभा सांसद नीरज शेखर की पत्नी डा. सुषमा शेखर ने कहा कि आध्यात्म ही हमारी असली ताकत है।

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय राजयोग के माध्यम से देश दुनिया के कल्याण का कार्य कर रहे हैं। हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमें इस पुनीत कार्य में सहभागिता का सौभाग्य मिला। सोनी तिवारी ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। ब्रह्माकुमारी बहनों ने सुषमा शेखर का अभिनंदन वंदन किया। राजयोगिनी बीके समता दीदी ने संस्था के बाबत विस्तार से बताया। इस दौरान राजयोगिनी बीके उमा दीदी,बीके पुष्पा दीदी, बीके समता दीदी, कुसुम दीदी, सीमा बहन, रेनू बहन, प्रो. प्रभा सिंह ,बीके गणेश भाई, बीके अजय भाई आदि मौजूद रहीं। कदम चौराहा से बीके सुमन दीदी ने ईश्वरीय सौगात देकर डा. सुषमा शेखर का स्वागत किया।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *