Reliance Jio ने इस रिचार्ज प्लान IPL सीजन में मचा दिया धमाल

Reliance Jio ने इस रिचार्ज प्लान IPL सीजन में मचा दिया धमाल

Reliance Jio ने ओटीटी प्रेमियों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 888 रुपये है। जिसमें यूजर को पूरे 15 OTT ऐप्स मिलेंगे। इस प्लान पर हाल ही में लॉन्च हुआ जियो आईपीएल धन धन धन ऑफर भी लागू होगा। इसमें यूजर्स को 50 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी का भी लाभ मिलेगा। यह ऑफर केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो 31 मई 2024 तक रिचार्ज करते हैं।

Reliance Jio के 888 रुपये प्लान का विवरण

इसमें आपको 30Mbps पर हाई-स्पीड अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। यह JioFiber और AirFiber ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है। इस प्लान के साथ जियो फाइबर यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा जरूर मिलेगा, यह प्लान 3300 जीबी FUP लिमिट के साथ आता है। वहीं यूजर्स को FUP लिमिट के साथ प्रति माह 1000 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। इसके साथ जियो फाइबर और एयर फाइबर यूजर्स को नेटफ्लिक्स, जियो सिनेमा प्रीमियम और अमेज़न प्राइम वीडियो जैसे 15 ओटीटी ऐप्स का मुफ्त एक्सेस मिलेगा।

रिचार्ज करने पर इतना लगेगा जीएसटी

इस के प्लान की कीमत में जीएसटी शामिल नहीं है, यानी जब आप रिचार्ज करेंगे तो आपको 18 प्रतिशत जीएसटी चार्ज भी देना होगा। जियो फाइबर और एयर फाइबर के अन्य प्लान पर भी लागू, 18 प्रतिशत जीएसटी चार्ज के बाद यह प्लान आपको 1047.84 रुपये (888 रुपये (प्लान कीमत) और 159.84 रुपये (18 प्रतिशत जीएसटी) पड़ेगा।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *