Microsoft लॉन्च करने जा रहा अपना ऑनलाइन मोबाइल गेम स्टोर

Microsoft लॉन्च करने जा रहा अपना ऑनलाइन मोबाइल गेम स्टोर

Microsoft जल्द ही जुलाई में अपना ऑनलाइन मोबाइल गेम स्टोर लॉन्च करने जा रहा है। जहां स्टूडियो द्वारा विकसित कई गेम स्टोर में पाए जा सकते हैं। यह स्टोर ऐप के तौर पर नहीं, बल्कि वेब ब्राउजर में चलेगा। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस स्टोर में कैंडी क्रश सागा और कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल जैसे गेम उपलब्ध होंगे। आप इन गेम्स में इस्तेमाल होने वाली वस्तुओं पर भी छूट पा सकते हैं।

Microsoft ज्यादातर गेम ऐप स्टोर में है उपलब्ध

आप इसे किसी भी डिवाइस पर और किसी भी देश में उपयोग कर सकते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस डिवाइस पर लॉग इन करते हैं। यहां गेमर्स के लिए ऐप स्टोर में मिलने वाले 30% तक कमीशन से बचने के लिए माइक्रोसॉफ्ट का गेम स्टोर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। वर्तमान में गेम ज्यादातर Google Play Store और Apple App Store पर ही उपलब्ध हैं।

20% डिस्काउंट के साथ खरीदें गेम करेंसी

माइक्रोसॉफ्ट दुनिया की सबसे बड़ी गेमिंग कंपनी है लेकिन मोबाइल गेमिंग मार्केट में अभी भी पीछे है। इस कदम को गूगल और एप्पल के ऐप स्टोर के लिए चुनौती के तौर पर भी देखा जा रहा है। 2020 में एपिक गेम्स ने अपने गेम Fortnite में बताया था कि अगर कोई वेबसाइट से इन-गेम करेंसी खरीदता है तो उसे 20% का डिस्काउंट मिलेगा।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *