OnePlus मार्केट में लॉन्च किया टॉप हैंडसेट, चार एक्स्ट्रा थर्ड-पार्टी ऐप इंस्टॉल

OnePlus मार्केट में लॉन्च किया टॉप हैंडसेट, चार एक्स्ट्रा थर्ड-पार्टी ऐप इंस्टॉल

OnePlus 12 और वनप्लस ओपन को कंपनी ने टॉप हैंडसेट के तौर पर लॉन्च किया है। इसमें सेटअप के दौरान चार एक्स्ट्रा थर्ड-पार्टी ऐप इंस्टॉल कर रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के एक यूजर गौरांग अरोड़ा स्क्रीन पर चार ऐप दिखा रहे थे जो Google Play Store से हैं। इनमें लिंक्डइन, पॉलिसीबाजार, ब्लॉक ब्लास्ट और कैंडी क्रश सागा शामिल हैं। एंड्रॉइड अथॉरिटी ने तीन मामलों में फोन की सेटअप प्रक्रिया का परीक्षण किया। यह फोन Oxygen OS 14.0.0.610 पर चल रहा है।

इंस्टाल आते हैं मेटा के एप्प

वनप्लस ओपन तीन ऐप्स के साथ पहले से इंस्टॉल आता है, जो सभी मेटा से आते हैं। इनमें मेटा ऐप इंस्टालर, मेटा ऐप मैनेजर और मेटा सर्विस नाम पाए जाते हैं। इससे पहले इन तीनों ऐप्स को वनप्लस 8 सीरीज़ में भी देखा गया था। इस वजह से वनप्लस को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा क्योंकि इन ऐप्स को फोन से आसानी से हटाया नहीं जा सकता था।

OnePlus कंपनी ने मानी गलती

कंपनी ने अब इस मामले पर कार्रवाई की है और कहा है कि यह एक गलती थी। यह बग वनप्लस 12 पर परीक्षण के दौरान पाया गया था और 6 मई को इसे ठीक कर लिया गया था। अब ऐसे किसी भी ऐप के साथ प्री-लोडेड नहीं आता है। कंपनी ने यह बात एंड्रॉइड अथॉरिटी के जवाब में कही। यह भी कहा की OxygenOS को ब्लोटवेयर से मुक्त रखता है।

Also Read : Singham Again की आगे क्यों बड़ी रिलीज़ डेट, जानिए क्या है खास वजह

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *