Tecno Spark 20 Pro 5G स्मार्टफोन 108 MP कैमरा के साथ जल्द लॉन्च

Tecno Spark 20 Pro 5G स्मार्टफोन 108 MP कैमरा के साथ जल्द लॉन्च

Tecno Spark 20 Pro 5G को कुछ सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया गया है, जहां से फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आई है। जिससे संकेत मिलता है कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक टिप्सटर पारस गूगलानी ने Passionategeekz पर एक लाइव इमेज साझा की है। जिसमें फोन को हरे रंग के विकल्प के साथ डिज़ाइन में देखा गया है जो दिसंबर 2023 में अनावरण किए गए 4G वेरिएंट जैसा दिखता है।

इस लाइव इमेज में नए स्मार्टफोन की डिजाईन

इसके इमेज में फोन चौकोर रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ नजर आ रहा है, जिसमें गोल्डन बॉर्डर है। मॉड्यूल को ऊपरी बाएं कोने में रखा गया है और इसमें एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ तीन कैमरे हैं दाहिने किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम बटन के साथ सेंटर फ्रेम सुनहरे रंग में दिखता है।

Tecno Spark 20 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

इसमें 6.78 इंच की IPS LCD स्क्रीन हो सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2460 पिक्सल है। वहीं फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 SoC द्वारा संचालित हो सकता है, जो माली-जी57 जीपीयू के साथ जुड़ा हुआ है। यह 108MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। वहीं फोन के फ्रंट कैमरे में 32MP सेंसर होने की उम्मीद है। जो 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी।

Also Read : Tatkaal Passport के लिए क्या है प्रोसेस, ऐसे करें आवेदन

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *