Xiaomi का नया फोन मार्केट में DSLR को मात देने जल्द आ रहा शओमी 15

Xiaomi का नया फोन मार्केट में DSLR को मात देने जल्द आ रहा शओमी 15

Xiaomi कंपनी शओमी 15 लाइनअप पर काम कर रही है। इन आगामी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर वाला फोन एक महीने के भीतर लॉन्च हो सकता है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक शओमी 15 Pro के कैमरा स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। जिसमें 50MP के प्राथमिक OV50K कैमरे के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा जो बेहतर कम-रोशनी प्रदर्शन और गतिशील रेंज के लिए अद्वितीय TheiaCel तकनीक का उपयोग करता है।

इसमें होगा 8K वीडियो रिकॉर्डिंग

टेलीफोटो लेंस 50MP IMX882 सेंसर का उपयोग करेगा, जो डिजिटल रूप से ज़ूम करने पर OV64B की तुलना में थोड़ा रिज़ॉल्यूशन डाउनग्रेड प्रदान करता है। OV50K में प्रकाश कैप्चर के लिए बड़ा 1/1.3-इंच प्रारूप और 1.2-माइक्रोन पिक्सेल है। यह कम रोशनी में अच्छा प्रदर्शन, उच्च फ्रेम दर और यहां तक ​​कि 8K वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 4-इन-1 पिक्सेल बिनिंग जैसी सुविधाओं का समर्थन करता है।

Xiaomi में कैसा होगा प्रोसेसर ?

इसका डिस्प्ले माइक्रो-कर्व्ड डिज़ाइन के साथ 2K रिज़ॉल्यूशन पेश करेगा। वहीं प्रोसेसर के तौर पर स्मार्टफोन के स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। यह आगामी प्रोसेसर अपने पूर्ववर्ती की तुलना में सुधार के साथ आएगा। प्रोसेसर का परफॉर्मेंस कोर 4.2GHz तक चल सकता है।

Also Read : Google Pay को लेकर बड़ा अपडेट, इस देश में एप्प हुआ बंद

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *