Kia Carens अब नए वेरिएंट के साथ कई बेहतरीन फीचर्स में लॉन्च

Kia Carens अब नए वेरिएंट के साथ कई बेहतरीन फीचर्स में लॉन्च

Kia Carens 2024 को अब भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी इस एमपीवी का नया वेरिएंट कई बेहतरीन फीचर्स के साथ लाई है।किआ ने एमपीवी सेगमेंट में कैरेंस को रिफ्रेश कर नए वेरिएंट और इंजन में पेश किया है। Kia Carens में नए ट्रिम्स पेश किए हैं। प्रेस्टीज + O वेरिएंट 7DCT और 6AT पर एलईडी मैप लैंप के साथ सनरूफ और रूम लैंप की पेशकश की जाती है। कैरेंस के सभी मॉडल अब 180W चार्जर के साथ आएंगे जबकि पहले इसे 120W चार्जर के साथ पेश किया गया था।

नए इंजन और फीचर्स के साथ Kia Carens

इसके U2 1.5 VGT इंजन वेरिएंट में नया 6-स्पीड 1.5 डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन है। इस नए वर्जन के साथ अब इस एमपीवी में 30 ट्रिम्स पेश किए गए हैं। यह डैशकैम, वॉयस कमांड के जरिए सभी विंडो पर नियंत्रण प्रदान करता है। इसके साथ ही एक्सलाइन को सात सीटों के विकल्प के साथ भी पेश किया गया है। इससे पहले एक्सलाइन वेरिएंट को छह सीटों के साथ अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया गया था।

Also Read : भारतीय मार्केट में Tesla ला रहा आधे कीमत में बैटरी, मिलेगी 2 साल की वारंटी

Kia Carens की कीमत और कलर्स

इस कार को रिफ्रेश करने के अलावा एक नया रंग में पेश किया है। यह ग्राहकों को एक्स-लाइन के लिए आठ मोनोटोन, तीन डुअल टोन विकल्प और 1 विशेष रंग की पेशकश की जाती है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 10.52 लाख रुपये एक्स-शोरूम प्रीमियम है। जबकि इसके टॉप वेरिएंट Xline को 19.67 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके नए वेरिएंट प्रेस्टीज ऑप्शनल को 1211900 रुपये और 1.5 डीजल मैनुअल वेरिएंट की कीमत 1266900 रुपये एक्स-शोरूम है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *