Mahindra की ये नई SUV जल्द मार्केट में मचाएगी तहलका, देखें लुक

Mahindra की ये नई SUV जल्द मार्केट में मचाएगी तहलका, देखें लुक

Mahindra एंड Mahindra जल्द ही बड़ा धमाका करने वाली है, कंपनी ने अपनी आने वाली एसयूवी के वीडियो टीजर जारी करना शुरू कर दिया है। महिंद्रा ने यूट्यूब अकाउंट पर 30 सेकंड का एक छोटा सा टीज़र वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में महिंद्रा की आने वाली एसयूवी का न सिर्फ इंटीरियर बल्कि एक्सटीरियर डिजाइन भी देखा जा सकता है। कंपनी ने इस शॉर्ट वीडियो के जरिए अपनी इस आने वाली एसयूवी के नाम का भी खुलासा किया है।

Mahindra XUV 3XO कब होगी लॉन्च ?

इस टीजर वीडियो में एसयूवी नए लुक वाली ग्रिल, एलईडी डीआरएल और फ्रंट हेडलाइट यूनिट के साथ नजर आ रही है। वहीं, कार के पिछले हिस्से में लगी टेललाइट्स नजर आईं। इसमें ग्राहकों को XUV3X0 में हवादार सीटें और प्रीमियम साउंड सिस्टम भी मिलेगा। इस आगामी एसयूवी में दिखने वाला अलॉय डिजाइन कंपनी की एक्सयूवी300 में इस्तेमाल किए गए डिजाइन से भी काफी अलग है। कंपनी इसे Mahindra XUV 3XO के नाम से 29 अप्रैल 2024 को लॉन्च करेगी।

महिंद्रा XUV 3XO का इंजन

ऐसा लगता है कि महिंद्रा की ये आने वाली एसयूवी कंपनी की XUV300 का फेसलिफ्ट वर्जन है। कुछ समय पहले 5-डोर THAR SUV के साथ XUV300 का फेसलिफ्ट मॉडल भी टेस्टिंग के दौरान सड़क पर देखा गया था। इस कार में केवल XUV300 वाला इंजन ही दिया जा सकता है। जिसमें दो टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन हो सकता है। 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 108bhp पैदा करेगा, जबकि 1.2-लीटर GDi टर्बो इंजन 128bhp के साथ आएगा। जबकि टर्बो-पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं।

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *