Sony Live पर सामने आया Freedom at Midnight फर्स्ट लुक

Sony Live पर सामने आया Freedom at Midnight फर्स्ट लुक

Sony Live की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ का पहला लुक सामने आ गया है। इसमें सिद्धांत गुप्ता, चिराग वोहरा और राजेंद्र चावला हैं। जो जवाहरलाल नेहरू, महात्मा गांधी और सरदार वल्लभभाई पटेल जैसी प्रमुख हस्तियों का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज में आजादी की लड़ाई की कहानी देखने को मिलेगी। इसके निर्देशक निखिल आडवाणी है।

Sony Live पर ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ का सामने आया फर्स्ट लुक

सोनी लिव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। यह पोस्ट जवाहरलाल नेहरू, महात्मा गांधी और सरदार वल्लभभाई पटेल को एक साथ पुत्र के रूप में दिखाती है। इस भूमिका को निभाने वाले सितारों के नाम और पहली झलक नीचे दी गई है। चिराग को वोहरा (महात्मा गांधी), राजेंद्र चावला (सरदार वल्लभभाई पटेल) और सिद्धांत गुप्ता (जवाहरलाल नेहरू) के रूप में देखा जाएगा।

पोस्ट में क्या दिया कैप्शन ?

उन्होंने कैप्शन दिया, ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ भारत के स्वतंत्रता संग्राम की एक रोमांचक कहानी है। इसी नाम की सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तक पर आधारित, यह श्रृंखला उन सामाजिक-आर्थिक गतिशीलता, व्यक्तित्वों और घटनाओं को गहराई और प्रामाणिकता के साथ चित्रित करेगी, जिनके कारण भारत की स्वतंत्रता हुई, जिसमें भारत का विभाजन भी शामिल है।

Also Read : Google बात-चित को आसान करने के लिए पेश कर रहा Audio Emoji

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *