SINGRAULI NEWS : कटरा के जंगल में पेड़ से टकरायी अनियंत्रित बाइक, भाई बहन की मौत

SINGRAULI NEWS : कटरा के जंगल में पेड़ से टकरायी अनियंत्रित बाइक, भाई बहन की मौत

SINGRAULI NEWS :  सरई थाना क्षेत्र के कटरा जंगल के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी जिससे उसमे सवार भाई बहन की मौके पर मौत हो गयी।

मिली जानकारी के अनुसार सीधी निवासी मर्दन सिंह पिता धनराज सिंह अपनी फुफेरी बहन रामबाई के साथ सरई में रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर वापस सीधी जा रहे थे। बाइक जब कटरा के जंगल के पास पहुंची, उसी समय अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। जिस समय हादसा हुआ, उस समय बाइक इतनी तेज थी कि पेड़ से टकराने के बाद दोनो भाई-बहन बाइक से उछलकर नीचे गिरे और दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी भी अपने भाई के साथ दूसरी बाइक में सवार थी, जो बाल-बाल बची। घटना शाम 7 बजे के आसपास की बताई जा रही थी।

बीच जंगल में हुए हादसे को कई वाहन चालकों ने देखा लेकिन कोई मदद करने के लिए नहीं रुका। राहत की बात यह रही कि हादसे के कुछ देर बाद सरई टीआई ज्ञानेंद्र सिंह परिवार सहित शादी समारोह से वापस लौट रहे थे।

घटना स्थल के पास जब उनका वाहन पहुंचा तो उनकी नजर पड़ी, वाहन रोककर भाई-बहन को तत्काल ही अस्पताल पहुंचाया। टीआई का कहना है कि बाइक सवार दोनो लोगों की मौत हो गई है। दोनो शवों को सरई मरचुरी में रखवा दिया गया है। आज सुबह पोस्ट मार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *