पुलिस को मदद करने का खामियाजा फरियादी को भुगतना पड़ा

पुलिस को मदद करने का खामियाजा फरियादी को भुगतना पड़ा

युवा अवैध शराब के पकड़े जाने की सूचना देते हुए महंगा डाला, पुलिस ने धरपकड़ की सूचना दी

सिंगरौली~:   जियावन थाना क्षेत्र में अवैध शराब की लत की सूचना पर एक युवक को काफी पीटा गया। शिकायत पर कार्रवाई तो नहीं की गई उल्टे मेन्स को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ नशे की लत लगा दी। पूरी घटना जियावन थाना क्षेत्र के हर्रा चंदेल गांव की बताई जा रही है। मामले की शिकायत युवक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दर्ज कराई है।
मिली जानकारी के अनुसार खड़ौरा ग्राम पंचायत में चोरी की परंपरा को लेकर हर्रा चंदेल के युवा भी सड़क पर थे। इसी बीच बाइक पर अंग्रेजी शराब का जखीरा लेकर दो लोग जा रहे थे। जिसे खड़ौरा निवासी प्रवेश द्वारिका उम्र 22 ने कहा था तो बोरी में शराब मिली थी। जिसके बाद युवा प्रवेश चौधरी ने डायल 100 पुलिस को फोन किया। इसी बीच जुगनी गांव की ओर से डायल-100 पुलिस भी अचानक घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने सारा मामला सामने आने के बाद भी शराब विक्रेताओं को जाने दिया, जहां फोन करने वाले ने प्रवेश द्वार पर सुरक्षा कर्मी को गाड़ी में बिठाया। जहां उन्हें चार घंटे तक मानसिक, शारीरिक रूप से टार्चर किया गया। काफी देर बाद शाम को प्रवेश के बाद चौधरी को पदच्युत कर दिया गया। लेकिन जैसे ही उसने गांव में आपबीती बातें बताईं और चोट के निशान बताए तो लोगों में दोस्ती हो गई।
रिओल ने बताया कि शराब बेचने वाला आदमी बाइक से गांव-गांव में शराब की दुकानें चलाता है। जिसमें पुलिस का संरक्षण प्राप्त रहता है। प्रवेश द्वार सुरक्षा पुलिस के इस चेहरे को भाँप नहीं मिला। जिस कारण पुलिस ने उसकी यह समस्या बताई है। हर्राचंदेल की घटना का पूरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शराब पीने वाली सानिया की बात सामने आ रही है कि वह रोज शराब बेचने वाली है। आज भी गांव में घूम-घूमकर शराब बेच रही है। साठगांठ इलाके में अवैध शराब के सामान और पुलिस की चर्चा का विषय बना हुआ है। इस गठजोड़ के बीच में अगर कोई नहीं आता तो उसे इसकी शोभा बढ़ाने वाली मूर्ति दी जाती है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *