रिश्वतखोर डिप्टी डायरेक्टर को लोकायुक्त ने तीन हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

मुरैना पशुपालन एवं चिकित्सा विभाग के डिप्टी डायरेक्टर आरपीएस भदौरिया

MP News : मध्य प्रदेश के मुरैना पशुपालन एवं चिकित्सा विभाग के डिप्टी डायरेक्टर आरपीएस भदौरिया को ग्वालियर लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक डिप्टी डायरेक्टर अपने विभाग के लैब टेक्नीशियन से रिश्वत की दूसरी किस्त लेते रंगे हाथ  लोकायुक्त दल के हत्थे चढ़ गए।

डिप्टी डायरेक्टर ने लैब टेक्नीशियन मांगी 15 हजार रुपए रिश्वत

आपको बता दें की विभाग के लैब टेक्नीशियन सतेंद्र मावई ने पशुपालन विभाग में आचार्य विद्यासागर गौसंवर्धन योजना के तहत मिलने वाली राशि के लिए आवेदन किया था। जहां प्रोजेक्ट में डोनेशन देने के लिए डिप्टी डायरेक्टर आरपीएस भदौरिया ने कर्मचारी से 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। उन्होंने पहले 7 हजार रुपये भी लिया और उसके बाद सतेंद्र मावई ने इसकी शिकायत लोकायुक्त से कर दी।

लोकायुक्त ने आरपीएस भदौरिया को तीन हजार रुपए लेते पकड़ा

अब लोकायुक्त ने मामला दर्ज कर आरपीएस भदौरिया को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई और एक तारीख तय की कि सतेंद्र मावई के माध्यम से दूसरी किस्त कब और कैसे चुकानी है। वहीं मंगलवार को दूसरी किस्त में 3,000 रुपये का भुगतान होना तय था। इसके बाद सतेंद्र मावई आज उपसंचालक कार्यालय में आरपीएस भदौरिया को 3000 रुपए देने गए। उसके बाद तीन हजार रुपए लेते ही लोकायुक्त की टीम ने उसे पकड़ लिया।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *