MP News : करोड़ो रुपये के साथ चांदी की एक बोरी जब्त, जांच जुटी पुलिस

MP News : करोड़ो रुपये के साथ चांदी की एक बोरी जब्त, जांच जुटी पुलिस

MP News : झाबुआ पुलिस ने इंदौर से राजकोट जा रही बस की डिक्की से 1 करोड़ 28 लाख रुपए नकद और 22 किलो 600 ग्राम चांदी जब्त की है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल ट्रैवल्स बस की डिक्की में पैसे और चांदी मिलने पर पुलिस को बस ड्राइवर ने बताया कि ये पैसे और चांदी विष्णु नाम के युवक का है जो गंगवाल बस स्टैंड के सामने बैठा था। उसके थोड़ी देर बाद उसे एहसास हुआ कि पुलिस को मामले का पता चल गया है तो वह पैसे और चांदी छोड़कर भाग निकला।

पुलिस को मिली करोड़ो रूपये के साथ चांदी की एक बोरी

वहीं बस की डिक्की में पैसे और चांदी की एक बोरी पार्सल के रूप में रखी हुई थी। जिसके जरिए पुलिस पार्सल रखने वाले युवक के पास पहुच गई और पूछताछ के लिए बुलाया है। यह सब राजकोट के बड़े हवाला और सराफा कारोबारी भीकाजी का है। राहुल ट्रेवल्स की बस शुक्रवार रात इंदौर से राजकोट के लिए रवाना हुई। एसएसटी और एफएसटी के साथ झाबुआ पुलिस ने संयुक्त चेकिंग के दौरान बस क्रमांक एमपी13जेडएफ6432 को पकड़ लिया।

MP News : इस मामले में पूछताछ कर रही पुलिस

बस की डिक्की खोलने पर रुपयों से भरा बैग और चांदी के सिक्के मिले। पुलिस ने ड्राइवर विनोद हिरवे और योगेश डंडोर से पूछताछ की। उनमें से कोई भी यह नहीं बता सका कि पार्सल रखने वाला युवा विष्णु कहां गया। उन्होंने बस इतना कहा कि विष्णु एक कोरियर कंपनी में काम करता है। वह अक्सर पार्सल लेकर बस से यात्रा करते हैं लेकिन बस कार्यालय से टिकट बुक नहीं करते हैं। वह बीच सड़क पर बैठाता है। वह ड्राइवर को पार्सल के बदले कुछ पैसे देता है।

Also Read : Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस ने जारी की शेष रिक्त सीटों की सूची

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *