Jeep Wrangler Mini अब महिंद्रा थार को देगी कड़ी टक्कर, देखें फीचर्स

Jeep Wrangler Mini अब महिंद्रा थार को देगी कड़ी टक्कर, देखें फीचर्स

Jeep Wrangler Mini : महिंद्रा थार एक ऐसी एसयूवी है जिसने न केवल डिजाइन बल्कि उत्कृष्ट ऑफ-रोड क्षमताओं के कारण भी बाजार में अपना पैर जमाया है। मारुति जिम्नी और फोर्स गुरखा के आने के बाद भी महिंद्रा थार का आकर्षण कम नहीं हुआ है। लेकिन अमेरिकी कार निर्माता जीप ने थॉर को टक्कर देने के लिए अपनी नई कार लाने का फैसला किया। जीप की ऑफ-रोड एसयूवी रैंगलर दुनिया भर में काफी लोकप्रिय है।

डिफरेंशियल लॉक फीचर्स और डिजाईन

इस नई कार में आपको रैंगलर जैसा डिजाइन और मजबूत ऑफ-रोड क्षमताएं भी देखने को मिलेंगी। यह  थार के समान फ्रेम चेसिस पर आधारित होगी। इतना ही नहीं जीप की मिनी रैंगलर को पेट्रोल के साथ-साथ डीजल वेरिएंट में भी पेश किया जाएगा। जहां आपको 4 व्हील ड्राइव का विकल्प भी मिलेगा और बेहतर ऑफ-रोड परफॉर्मेंस के लिए कार में डिफरेंशियल लॉक की सुविधा भी होगी।

Jeep Wrangler Mini की विशेषताएं

थार को टक्कर देने वाली जीप रैंगलर को एक फैमिली कार के तौर पर प्लान किया जा रहा है। इसका सीधा सा मतलब है कि आपको कार में आराम से जुड़े कई दिलचस्प फीचर्स मिलेंगे। इसमें आपको वायरलेस चार्जिंग, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल सीटें, सीट वेंटिलेशन, पैनोरमिक सनरूफ और डुअल जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल एसी जैसे फीचर्स के साथ बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *