Tata Curvv प्री-प्रोडक्शन के बाद भी परीक्षण, टेस्टिंग में दिखी पहली झलक

Tata Curvv प्री-प्रोडक्शन के बाद भी परीक्षण, टेस्टिंग में दिखी पहली झलक

Tata Curvv 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित कारों में से एक है। इसे साल की दूसरी छमाही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। इस मिड साइज एसयूवी को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। उचित कूप एसयूवी डिज़ाइन के साथ आने वाली यह टाटा की पहली गाड़ी होगी।

Tata Curvv को कैसे देखा गया ?

2024 इंडिया मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो में कर्व के प्री-प्रोडक्शन संस्करण का खुलासा के बावजूद अभी भी कार का परीक्षण चल रहा है। जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि कार के फाइनल प्रोडक्शन में कई बदलाव होंगे। यह टाटा कर्व को एक विस्तृत एलईडी लाइट बार, सरल त्रिकोणीय हेडलैंप हाउसिंग और नीचे एक बड़े एयर डैम के साथ दिखाता है। इसके किनारों पर एक लंबी ढलान वाली छत है जो फ़्लश दरवाज़े के हैंडल और चौकोर पहियों के साथ बूट दरवाज़े में मिलती है।

Tata Curvv की क्या है इंजन और पॉवर ?

इसमें 4-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, 12.3-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25-इंच आकार का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल होगा। इस कार में ADAS के साथ 6 एयरबैग, 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर और ESC (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल) मिल सकते हैं। इसे 1.2 लीटर tGDi पेट्रोल इंजन के साथ 125bhp की पावर इंजन और 225 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और DCT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलने की उम्मीद है। 1.5 लीटर टर्बो डीजल में 115 bhp की पावर इंजन के साथ 260 Nm का टॉर्क पैदा करता है।

Also Read : Jeep Wrangler Mini अब महिंद्रा थार को देगी कड़ी टक्कर, देखें फीचर्स

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *