Apple ने यूजर्स के लिए iOS 17.5 बीटा अपडेट किया, मिलेंगे नए फीचर्स

Apple ने यूजर्स के लिए iOS 17.5 बीटा अपडेट किया, मिलेंगे नए फीचर्स

Apple अपने ग्राहकों के लिए iOS 17.5 बीटा अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है। नवीनतम अपडेट कई नई सुविधाएँ और परिवर्तन लाता है। आईओएस अपडेट के साथ पेश किए गए परिवर्तन ईयू निर्देशों के लिए विशिष्ट हैं। Beta अपडेट के साथ वेब-आधारित ऐप वितरण समर्थन पेश किया है, जिससे डेवलपर्स ऐप्स वितरित करने में सक्षम होंगे। यह EU विशेष सुविधा अन्य स्थानों पर उपयोग किए जाने वाले iPhones पर उपलब्ध नहीं होगी।

Apple News+ में भी एक नया बदलाव

नए अपडेट के साथ कंपनी ने मोबाइल डिवाइस मैनेजमेंट सुविधा से नई डिवाइस सेटअप कर सकते हैं। iOS 17.5 Beta अपडेट के साथ Apple News+ में भी एक नया बदलाव में अब एक नया शब्द गेम Quartiles जोड़ा गया है। यह आपके लिए सशुल्क यूजर द्वारा लाया गया है। यह पहले से ही होम और लॉक स्क्रीन पर पॉडकास्ट विजेट प्रदान करता है. इस अपडेट के साथ पॉडकास्ट कला चलने के आधार पर विजेट की पृष्ठभूमि बदल जाएगी।

फेसटाइम पर ब्लॉक करने की नई फीचर्स

नए अपडेट के साथ ऐप्पल ने फेसटाइम पर सभी प्रतिभागियों को ब्लॉक करने के लिए एक नई सुविधा जोड़ी है। यह फीचर ग्रुप कॉल में जोड़ा गया है, जो स्पैम कॉल्स को ब्लॉक करने में मदद करेगा। नवीनतम अपडेट के साथ तृतीय-पक्ष आइटम ट्रैकर समर्थन पेश किया गया है। जैसे ही कोई ट्रैकर नजदीक आएगा, यूजर को तुरंत चेतावनी मिल जाएगी। इससे आईपैड के लिए बैटरी हेल्थ मेनू के साथ चार्ज साइकल की संख्या और क्षमता की जानकारी दिखाई देगी।

Also Read : Oppo मार्केट में लॉन्च कर रहा ColorOS 14 वाला दमदार स्मार्टफोन

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *